दीपिका कक्कड़ बनीं बिग बॉस 12 विनर

मुंबईः टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ की फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इब्राहिम बिग बॉस सीजन 12 का खिताब अपने नाम कर चुकीं हैं। उन्होंने टॉप-3 फाइनलिस्ट में से श्रीसंत और दीपक ठाकुर को पछाड़कर ट्रॉफी अपने नाम की। श्रीसंत फर्स्ट रनरअप रहे और दीपक ठाकुर सेकंड रनरअप। विनर घोषित किए जाने के बाद दीपिका काफी इमोशनल हो गई थीं। वे बिग बॉस के मंच को सलाम करते हुए रो पड़ीं। फिनाले में उन्हें सपोर्ट करने के लिए एक्ट्रेस के पति शोएब इब्राहिम और ननद सबा आई थीं।सबसे ज्यादा लोगों ने वोट किया
दीपिका को पुरस्कार के रूप में 30 लाख रुपए की राश‍ि म‍िली। दीपिका ने सूझ-बूझ से ये खेल खेला और विनर की ट्राॅफी अपने नाम कर ली। उन्हें ऑनलाइन चली वोटिंग में सबसे ज्यादा लोगों ने वोट किया। गौरतलब है कि देशभर में दीपिका की एक बड़ी फैन फॉलाेइंग है। सोशल मीडिया पर भी उनके पक्ष में जमकर माहौल बनाया गया। टॉप-5 के ल‍िए एक करोड़ से ज्यादा दर्शकों ने वोट क‍िया। इस शो से रोम‍िल चौधरी, करणवीर और दीपक ठाकुर पहले ही बाहर हो गए। इसके बाद मुकाबला टॉप-2 का हो गया। फ‍िनाले करीब दो घंटे तक चला। इसमें कलर्स के अन्य अपकमिंग का शो का प्रमोशन भी किया गया।

तीन चेहरे वाइर्ल्डकार्ड
शो में वाइर्ल्डकार्ड के रूप में तीन चेहरे नजर आए। सुरभि राणा, जिन्होंने रोमिल चौधरी के साथ जोड़ी बनाई, मेघा धाड़े, जो मराठी बिग बॉस की विनर हैं और रोहित सुचांती जो साथ निभाया साथिया जैसे शो कर चुके हैं। इस शो में सबसे पहले दूसरे हफ्ते में रोशमी बानिक और कृति वर्मा बाहर हुईं, जो आउटहाउस एंट्रेंस थीं। दूसरे हफ्ते में ही निर्मल सिंह बाहर हुए। इसके बाद नेहा पेंडसे चौथे हफ्ते में बाहर हो गईं, पांचवें में सौरभ और छठवें में सबा और अनूप जलोटा बाहर हो गए। सातवें हफ्ते में अनूप जलोटा को जाना पड़ा। नौवें हफ्ते में शिवाशीष और दसवें में सृष्ट‍ि रोड को जाना पड़ा। 12 वें हफ्ते में जसलीन और मेघा बाहर हो गईं, 13 और 14वें हफ्ते में क्रमश: रोहित और सोमी बाहर हुए।



शेयर करें

मुख्य समाचार

अमेरिका का बजट घाटा एक हजार अरब डॉलर के पार !

बजट कार्यालय ने व्यक्त किया अनुमान वाशिंगटनः अगले वित्त वर्ष में अमेरिका का बजट घाटा एक हजार अरब डॉलर के पार जाने की आशंका है। यह आगे पढ़ें »

new zealand speaker

न्यूजीलैंड : संसद में रो रहे बच्चे को स्पीकर ने पियाला दूध, लोगों ने की सराहना

वेलिंगटन : न्यूजीलैंड के संसद भवन में स्पीकर ट्रेवर मलार्ड ने एक सांसद के बेटे को दूध पिलाया। मालूम हो कि संसद भवन में आमतौर आगे पढ़ें »

ऊपर