टीचर ने गर्लफ्रैंड से राखी बंधवाने की बात कही तो छत से कूद गया छात्र

Fallback Image

अगरतलाः रक्षाबंधन के मौके पर जबरन राखी बंधवाने की बात से 18 साल का छात्र इतना आहत हुआ कि उसने स्कूल की बिल्डिंग से कूदकर जान देने की कोशिश की। घटना में वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। मामला त्रिपुरा के एक निजी स्कूल का है। पुलिस ने बताया कि स्कूल टीचर ने जबरन एक लड़की से उसे राखी बंधवाने की कोशिश की। जिस पर छात्र स्कूल की दूसरी मंजिल पर गया और वहां से कूदकर जान देने की कोशिश की।

दूसरी मंजिल से लगा दी छलांग
पुलिस ने बताया कि सोमवार को स्कूल में शिक्षक इकट्ठे हुए इसके बाद छात्र दिलीप कुमार साहा और उसकी प्रेमिका को उसके माता-पिता के साथ बुलवाया। इसके बाद सभी के सामने लड़की से कहा गया कि वह साहा को राखी बांधे और अपना भाई बनाए। लेकिन ऐसा करने से लड़की और लड़के दोनों ने मना कर दिया। घटना से आहत दिलीप स्कूल के दूसरी मंजिल पर चढ़ गया और वहां से कूदकर जान देने की कोशिश की।

छात्र की हालत नाजुक
घटना में छात्र बुरी तरह से घायल हो गया। इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में छात्र की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। स्कूल प्रशासन ने मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस अब आरोपियों के खिलाफ जांच कर रही है।



शेयर करें

मुख्य समाचार

हुगली में हथियारों सहित कुख्यात टोटन समेत 2 गिरफ्तार

कार्बाइन, पिस्तौल व पाइपगन बरामद, टोटन के खिलाफ हत्या के 9 मामले हुगली : चंदननगर कमिश्नरेट की पुलिस ने अत्याधुनिक हथियारों के साथ हुगली जिले के आगे पढ़ें »

बेटी ने पति के साथ मिल कर मां को मार डाला

बेटी के विलासितापूर्ण जीवन के शौक में मां बन गई थी रोड़ा शव को ट्रॉली बैग में छिपाकर ले जाने की कोशिश पर्णश्री क बासुदेवपुर रोड की आगे पढ़ें »

ऊपर