राज्यवर्धन राठौड़ ने जयपुर से दाखिल किया नामांकन

जयपुर : केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने मंगलवार को जयपुर ग्रामीण सीट से लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल कर दिया है। नामांकन से पहले राज्यवर्धन ने पत्नी के साथ मोतीडूंगरी मंदिर के दर्शन किए। वह करीब एक घंटा मंदिर में रहे। राज्यवर्धन 2014 में भी इसी सीट पर जीत दर्ज की थी। इस दौरान योग गुरु बाबा रामदेव के अलावा विधायक सतीश पूनिया, राव राजेंद्र सिंह, किरोड़ी लाल मीणा भी मौजूद रहे। बाबा रामदेव तमाम लोगों और अधिकारियों के सामने रिटर्निंग अफसर के कमरे मे ही अनुलोम-विलोम करने लगे। ये देखकर वहां का माहौल एकदम बदल गया।
रामदेव ने की मोदी की तारीफ
इस अवस पर बाबा रामदेव ने राज्यवर्धन की जीत की कामना भी की। साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र की भी जमकर तारीफ की। रामदेव ने कहा, ‘मैं आशीर्वाद देने आया हूं। मोदी जी के हाथों में देश सुरक्षित है। उन्हें बहुमत से जिताकर संसद में भेजें।’ बाबा ने जात-पात से उपर उठकर सभी से राज्यवर्धन को जिताने की अपील की। मालूम हो कि जयपुर ग्रामीण सीट पर राज्यवर्धन का मुकाबला कांग्रेस प्रत्याशी कृष्णा पूनिया से है। दोनों ही खेल जगत से हैं। पूनिया ने सोमवार को अपना नामांकन दाखिल किया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

madhya pradesh ats

मध्यप्रदेश में आईएसआई से संबध रखने वाले 5 लोगों को एटीएस ने किया गिरफ्तार

सतना : मध्यप्रदेश में 5 लोगों को पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई से जुड़े होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। टेरर फ‌ंडिंग के आगे पढ़ें »

ट्रंप

भारत और अन्य देशों को आतंकवादियों से लड़ना ही होगा -ट्रंप

वॉशिंगटन : अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने बुधवार को कहा कि अफगानिस्तान में आतंकवादियों के खिलाफ भारत, ईरान, रूस और तुर्की जैसे देशों को भी आगे पढ़ें »

ऊपर