रिसड़ा में ऑनर किलिंग ?

रिसड़ा : रिसड़ा का कृष्णनगर, समय – सुबह के करीब 4 बजे, घटना – छोटे भाई ने सोती हुई अवस्था में अपनी दीदी को जान से मार डाला, वजह – ऑनर किलिंग या कुछ और पुलिस इसकी जांच कर रही है। एसपी सुकेश जैन ने बताया कि अमित उर्फ कन्हैया सिंह अपनी बड़ी बहन नीतू की हत्या कर मौके से फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है। हत्या के पीछे अमित की मंशा क्या थी, इसकी गहन जांच की जा रही है। एसपी ने बताया कि अमित ने क्लास 8 के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी। फिलहाल वह कोई काम नहीं करता था। अपने दोस्तों के साथ वह इधर-उधर घूमता रहता था। इसे लेकर घरवालों के साथ उसकी हमेशा अनबन और बहस होती रहती थी।
चालाकी से फरार
अमित के पिता उमेश सिंह की कोलकाता में इलेक्ट्रॉनिक गुड्स की दुकान है, जहां वह अपने बड़े बेटे के साथ व्यवसाय करता है। जांच में पाया गया है कि अमित के साथ घरवालों का व्यवहार खास अच्छा नहीं था। दूसरी तरफ अमित की बहन नीतू का पड़ोस में रहने वाले एक लड़के के साथ पुराना प्रेम संबंध था, जिसे अमित नापसंद करता था। लड़का आर्मी में नौकरी करता है। हाल ही में वह घर पर छुट्टियां मनाने आया था। नीतू का उस लड़के के साथ मिलना और बात करना अमित को बिल्कुल पसंद नहीं था। इसे लेकर दोनों के बीच में अक्सर कहासुनी भी होती थी। घटना के पहली रात को भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। पुलिस ने बताया कि उमेश ने सुबह कुछ आवाज सुनी। जैसे ही वह कमरे में गया वहां नीतू का खून से सना शव पड़ा हुआ था। वह अमित को पकड़ने की कोशिश कर रहा था मगर वह बड़ी ही चालाकी से फरार हो गया।

 पहले से ही हत्या की साजिश रची
एसपी ने बताया कि दीदी की हत्या को लेकर उनके सामने संपत्ति विवाद और ऑनर किलिंग दोनों ही कारण सामने दिखायी दे रहे हैं मगर कुछ भी साफ नहीं हो पा रहा है। हां मौके पर बरामद गोली से पुलिस इस बात को लेकर निश्चित है कि अमित ने पहले से ही हत्या की साजिश रची थी।

मुख्य समाचार

Donald Trump Statement, Indo-Pak Mediation

अमेरिका ने भारत-पाक मुद्दे पर ट्रंप के बयान का किया बचाव, एस जयशंकर ने भी दिया जवाब

वॉशिंगटन : अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कश्मीर मुद्दे पर भारत और पाकिस्तान के बीच ''मध्यस्थता" के लिए तैयार होने की बात सोमवार को व्हाइट आगे पढ़ें »

दो साल बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करेगा यह कैरेबियाई खिलाड़ी…

पाेलार्ड भी टीम में बारबाडोसः दिग्गज फिरकी गेंदबाज सुनील नारायण और कीरोन पोलार्ड को भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज के शुरआती दो मैचों के लिए विंडीज आगे पढ़ें »

shraddha kapoor

स्ट्रीट डांसर 3D  के सेट पर घायल हुई  श्रद्धा कपूर…

मुबंई : बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और वरुण धवन एकसाथ फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D में नजर आएंगे और इसके लिए श्रद्धा जमकर परिश्रम कर रही आगे पढ़ें »

बांग्‍लादेश सीरीज के पहले मैच के बाद रिटायर होगा श्रीलंका का यह दिग्गज गेंदबाज

कोलंबोः श्रीलंका के स्टार गेंदबाज लसित मलिंगा बांग्लादेश के खिलाफ आगामी तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा आगे पढ़ें »

आरटीआई बिल संशोधन पर सोनिया ने उठाए सवाल, कहा- खत्म होगी आयोग की आजादी

नई दिल्ली : सूचना का अधिकार बिल के संशोधन को लेकर सोमवार को लोकसभा में जम कर बहस हुई लेकिन पक्ष-विपक्ष के बीच चली गहमा-गहमी आगे पढ़ें »

jagan-mohan-reddy

आंध्र प्रदेश प्राइवेट नौकरियों में 75 फीसदी आरक्षण देने वाला पहला राज्य बना

विजयवाड़ा : आंध्र प्रदेश प्राइवेट नौकरियों में 75 फीसदी आरक्षण देने वाला देश का पहला राज्य बन गया है। राज्य में विधानसभा चुनाव के बाद आगे पढ़ें »

17 विमानों को फिर से परिचालन में लाएगी एयर इंडिया

नयी दिल्लीः लंबे समय से परिचालन से बाहर 17 विमानों को एअर इंडिया की अक्टूबर अंत तक वापस परिचालन में लाने की योजना है। सरकारी आगे पढ़ें »

prabhas and sharddha in film sahoo poster

श्रद्धा और प्रभास के इस फिल्म का रोमांटिक पोस्टर हुआ रिलीज

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता प्रभास और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की आने वाली चर्चित फिल्‍म 'साहो' का नया रोमांटिक पोस्टर दर्शकों के सामने आया है। बॉलीवुड आगे पढ़ें »

ISRO-Misson_Aditya_L1

सूर्य मिशन की तैयारियों में जुटा इसरो, 2020 तक हो सकती है लॉन्चिंग

नई दिल्ली : भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो)मिशन चंद्रयान-2 के सफल प्रक्षेपण अब मिशन सूर्य की तैयारी में है। इसरो के सूर्य के अध्ययन को आगे पढ़ें »

एसबीआई ने मोबाइल एप्लीकेशन योनो सेवा दोबारा शुरू किया

नई दिल्ली : भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) की नेट बैंकिंग और लोकप्रिय मोबाइल एप्लीकेशन योनो सेवा दोबारा शुरू हो गई है। एसबीआई की बेव आधारित आगे पढ़ें »

ऊपर