ब्रिटेन और जर्मनी की यात्रा से लौटकर केरल पहुंचे राहुल, बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात की

Fallback Image

नई दिल्लीः कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ब्रिटेन और जर्मनी से वापस लौटकर मंगलवार को केरल पहुंचे। वह यहां बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा किया। राहुल गांधी सबसे पहले केरल के एर्नाकुलम पहुंच कर बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात की। उनके साथ कांग्रेस नेता ओमान चांडी और शशि थरूर भी मौजूद थे। राहुल गांधी मंगलवार और बुधवार को केरल के दौरे पर रहेंगे।
केरल आने से पहले राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ”मैं कल और परसों केरल में रहूंगा। बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करूंगा, राहत शिविरों में जाऊंगा और मछुआरों, जरूरतमंदों की नि:स्वार्थ भाव से मदद कर स्वयंसेवियों एवं अन्य लोगों से मुलाकात करूंगा।” केरल में भयावह बाढ़ को देखते हुए हाल ही में गांधी ने पार्टी के सभी सांसदों और विधायकों को निर्देश दिया था कि अपना एक महीने का वेतन लोगों की मदद के लिए दें। कांग्रेस के मुताबिक, राहुल गांधी के निर्देश पर केरल से लगे राज्यों की पार्टी इकाइयों और भारतीय युवा कांग्रेस के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता केरल में लगातार राहत कार्य में लगे हुए हैं।

बीजेपी ने राहुल पर लगाया ये आरोप
बीजेपी ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी केरल को छोड़ गए विदेश घूमने चले गए थे। बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब वो संसद सत्र के बाद विदेश घूमने गए हैं। इसके साथ ही बीजेपी ने राहुल गांधी पर विदेश में भारत की छवि खराब करने का भी आरोप लगाया था।



शेयर करें

मुख्य समाचार

गूगल मैप ने चार महीने से लापता बेटी को पिता से मिलाया

नयी दिल्लीः गूगल मैप की सहायता से दिल्ली पुलिस ने चार महीने से लापता हुई 12 वर्षीय बच्ची को उसके पिता से मिला दिया। पुलिस आगे पढ़ें »

current

कर्नाटक: सरकारी हाॅस्टल के 5 छात्रों की करंट लगने से हुई मौत

बेंगलुरू : कर्नाटक में हुए दर्दनाक हादसे में एक सरकारी हॉस्टल में करंट लगने से पांच छात्रों की मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर आगे पढ़ें »

ऊपर