मगरूर और कमजोर है मोदी के नेतृत्व वाली सरकार : प्रियंका

महराजगंज : यहां एक चुनावी जनसभा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार पर निशाना साधते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरुवार को कहा कि भाजपा की सरकार ‘मगरूर और कमजोर’ है। भाजपा का मकसद सत्ता हासिल करना है, चाहे वह जैसे भी मिले। 2014 के लोकसभा चुनाव के समय किये गये वायदों को मोदी ने पूरा नहीं किया। लेकन कांग्रेस झूठे वायदे नहीं करती। वह धरातल पर काम करती है।
प्रियंका ने मोदी को ‘किसान विरोधी’ करार देते हुए कहा कि मोदी ने गत पांच सालों में दुनिया भर में हर जगह यात्रा की मगर लेकिन उन्होंने अपने ही देश के किसानों से मिलने की आवश्यकता नहीं समझी। मोदी के लिए राष्ट्रवाद का मतलब है, उन्होंने पाकिस्तान से निपटने के लिए जो कुछ किया, सिर्फ उसका बखान। रोजगार और किसानों की बात करना उनके लिए राष्ट्रवाद नहीं है। ‘आप 56 इंच सीने की बात करते हैं लेकिन आपका दिल कहां है।’ बीते पांच साल में पांच करोड़ नौकरियां खत्म की गयीं और 24 लाख सरकारी पद रिक्त पड़े हैं। नोटबंदी के दौरान लगभग 50 लाख लोगों की नौकरियां चली गयीं।

एसे अन्य लेख

मुख्य समाचार

एग्जिट पोल में राजग की सरकार बनने..

लखनऊ : एग्जिट पोल में केंद्र में राजग की सरकार बनने के कयासों के बीच सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सोमवार को दोपहर गठबंधन सहयोगी आगे पढ़े »

राजभर उत्तर प्रदेश मंत्रिमंडल से बर्खास्त, तुरंत..

राज्य मंत्री का दर्जा रखने वाले सुभासपा के अन्य सदस्य भी कैबिनेट से हटाये गये।। राजभर ने कहा-गरीबों के साथ हो रहा था अन्याय, यह आगे पढ़े »

एग्जिट पोलः उत्तर प्रदेश में सपा, बसपा..

नई दिल्लीः लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण का मतदान खत्म हो चुका है। मतदान खत्म होने के साथ ही अब सबकी नजर 23 मई को आगे पढ़े »

योगी ने राजभर को बर्खास्त करने की..

लखनऊः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता ओमप्रकाश राजभर की तल्ख टिप्पणियों के कारण सोमवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्यपाल को उन्हें आगे पढ़े »

पर्यटक बस पलटने से 5 यात्री मरे,..

उन्नाव : उन्नाव के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में शनिवार को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक निजी बस के पलटने से पांच यात्रियों की मृत्यु हो आगे पढ़े »

मोदी नेता नहीं अभिनेता, इससे अच्छा तो..

मिर्जापुर और कुशीनगर में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो और जनसभा की, कहा-देश में 12 हजार किसानों ने की आत्महत्या मिर्जापुर/कुशीनगर : कांग्रेस आगे पढ़े »

सपा, बसपा व कांग्रेस ने सामाजिक ताने..

भाजपा सरकार में कानून राज से परेशानी हो रही है अखिलेश को बलिया : बलिया जिले के मनियर में सलेमपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी आगे पढ़े »

गुंडों में भय नहीं होगा तो भयमुक्त..

गाजीपुर : यहां एक चुनावी जनसभा में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को कहा कि गुंडों के भीतर जब तक भय नहीं आगे पढ़े »

यूपी में सातवें और अंतिम चरण में..

इस चरण में करोड़पति प्रत्याशियों का प्रतिशत 37 है। 358 प्रत्याशियों ने अपने को करोड़पति घोषित किया है लखनऊ : लोकसभा के सातवें और आखिरी आगे पढ़े »

मगरूर और कमजोर है मोदी के नेतृत्व..

महराजगंज : यहां एक चुनावी जनसभा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार पर निशाना साधते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरुवार आगे पढ़े »

आज और अभी के समाचार

धोनी संन्यास लेने के बाद चित्रकार बनना..

नयी दिल्लीः भारत की टी20 और वनडे विश्व कप विजेता टीमों के कप्तान रहे 37 वर्षीय महेंद्र सिंह धोनी ने बचपन के अपने सपने को आगे पढ़े »

इसरो करेगा रडार से लैस आरआईएसएटी-2बी का..

चेन्नई : भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) सिंथेटिक अर्पचर रडार से लैस (एसएआर)आरआईएसएटी-2बी उपग्रह का प्रक्षेपण करेगा। लांच व्हीकल पीएसएलवी-सी46 से छोड़ा जाने वाला उपग्रह आगे पढ़े »

विवेक ओबरॉय को महिला आयोग का नोटिस

नयी दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबरॉय एग्जिट पोल से जुड़ा ऐश्वर्या राय बच्चन का एक ‘मीम’ ट्विटर पर साझा कर विवादों में घिर गए आगे पढ़े »

बीजेडी ने एनडीए में जाने के ‌दिये..

भुवनेश्वरः लोकसभा चुनाव के एग्जिट पोल्स को देखते हुए क्षेत्रीय दलों ने 23 मई के बाद की अपनी रणनीति तैयार करनी शुरू कर दी आगे पढ़े »

”हिंदू आतंकवाद” लिए न्यायालय ने कमल हासन..

मदुरै : अभिनय क्षेत्र से राजनीति में आये कमल हासन को उनके 'हिंदू आतंकवाद' वाले बयान पर मद्रास उच्च न्यायालय ने सोमवार को फटकार लगाई आगे पढ़े »

विश्वकप के बाद अफगानिस्तान कोच पद से..

नई दिल्लीः आईसीसी विश्व कप के बाद विंडीज के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी फिल सिमंस अफगानिसतान क्रिकेट टीम के कोच का पदभार छोड़ देंगे। दिसंबर 2017 आगे पढ़े »

एयर इंडिया को घाटाः मुंबई-न्यूयॉर्क की उड़ानों..

नई दिल्लीः एयर स्ट्राइक के बाद पाक द्वारा अपना वायु स्पेस बंद करने के बाद एयर इंडिया को भारी नुकसान पहुंचा है। इस वजह से आगे पढ़े »

लोस चुनाव खत्म होते ही नक्सलियों ने..

रांचीः सरायकेला-खरसावां जिला में सोमवार को पुलिस और माओवादियों के बीच मुठभेड़ हो गई। इसमें तीन जवान घालय हो गए। फिलहाल सुरक्षा बलों को पूरे आगे पढ़े »

चुनावी हिंसा पर चुनाव आयुक्‍त से मिले..

नई दिल्लीः लोकसभा चुनावों के दौरान सबसे ज्यादा हिंसा से प्रभावित मतदान केंद्रों पर भाजपा के नेताओं ने चुनाव आयोग से दोबारा मतदान कराए जाने आगे पढ़े »

हमारे गेंदबाज कहीं भी विकेट लेने में..

एक साल में भारतीय गेंदबाजों ने सबसे ज्यादा 202 विकेट लिए अफगानिस्तान दूसरी बार वर्ल्ड कप खेल रहा नई दिल्लीः भारतीय टीम के महान बल्लेबाजों में से आगे पढ़े »

स्पोर्ट्स

धोनी संन्यास लेने के बाद चित्रकार बनना..

नयी दिल्लीः भारत की टी20 और वनडे विश्व कप विजेता टीमों के कप्तान रहे 37 वर्षीय महेंद्र सिंह धोनी ने बचपन के अपने सपने को आगे पढ़े »

विश्वकप के बाद अफगानिस्तान कोच पद से..

नई दिल्लीः आईसीसी विश्व कप के बाद विंडीज के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी फिल सिमंस अफगानिसतान क्रिकेट टीम के कोच का पदभार छोड़ देंगे। दिसंबर 2017 आगे पढ़े »

हमारे गेंदबाज कहीं भी विकेट लेने में..

एक साल में भारतीय गेंदबाजों ने सबसे ज्यादा 202 विकेट लिए अफगानिस्तान दूसरी बार वर्ल्ड कप खेल रहा नई दिल्लीः भारतीय टीम के महान बल्लेबाजों में से आगे पढ़े »

पाक ने 15 सदस्यीय टीम में फिर..

नई दिल्लीः पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने विश्व कप टीम में एक बार फिर बदलाव किया है। इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज 0-4 से गंवाने के आगे पढ़े »

अंतरराष्ट्रीय लीगों में खेलना चाहता है यह..

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से ले सकते हैं संन्यास नई दिल्लीः भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज युवराज सिंह ने अब आखिरकार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने का मन आगे पढ़े »

जोकोविच को हराकर नडाल ने नौवीं बार..

रोमः विश्व के दूसरे नंबर के खिलाड़ी स्पेन के राफेल नडाल ने विश्व के नंबर एक खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच को रोमांचक फाइनल मुकाबले आगे पढ़े »

इटालियन ओपन : नडाल से 54वीं बार..

रोम : विश्व के नंबर एक खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच अपने सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वी स्पेन के राफेल नडाल से करियर में 54वीं बार भिड़ने आगे पढ़े »

भारत की विश्वकप टीम में बढ़िया गेंदबाज़..

नयी दिल्लीः भारतीय टीम के पूर्व कप्तान तथा भारत ए और अंडर 19 के कोच राहुल द्रविड़ का मानना है कि इंग्लैंड की सपाट पिचों आगे पढ़े »

भारत के जूनियर टेबल टेनिस खिलाड़ियों ने..

बैंकाकः भारत के युवा टेबल टेनिस खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए रविवार को यहां एसईटी थाईलैंड जूनियर एंड कैडेट ओपन में रविवार को चार आगे पढ़े »

मैनचेस्टर सिटी ने एफए कप जीता, 116..

नयी दिल्लीः वेम्बले स्टेडियम में हुए एफए कप के फाइनल में इंग्लैंड के क्लब मैनचेस्टर सिटी ने वेटफोर्ड को 6-0 से मात दे दिया। इस आगे पढ़े »

विदेश

अमे‌रिका ने दक्षिण चीन सागर में उतारा..

वाशिंगटन : चीन के साथ चल रहे व्यापार युद्ध के बीच अमेरिका ने दक्षिण चीन सागर में अपना युद्धपोत उतार दिया है। अमेरिकी नौसेना के आगे पढ़े »

ईरान ने युद्ध किया तो उसका आधिकारिक..

वाशिंगटन : अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने ईरान को खुलेआम आम चेतावनी दे दी है कि यदि वह अमेरिका के साथ युद्ध का साहस करता आगे पढ़े »

आईआरजीसी के प्रमुख मेजर जनरल हौसेन सालामी

तेहरान : अमेरिका और ईरान के बीच तनाव चरम पर है। अब ईरान के सर्वोच्च सुरक्षा बल ईस्लामिक रिवोल्यूशन गार्ड्स कोर (आईआरजीसी) ने कहा है आगे पढ़े »

वेनेजुएला दूतावास को कब्जा में लेने के..

वाशिंगटन : अमेरिका में व्हाइट हाउस के बाहर लगभग 200 लोगों ने प्रदर्शन किया। यह प्रदर्शन वेनेजुएला दूतावास को कब्जा में लिये जाने और वेनेजुएला आगे पढ़े »

ऑस्ट्रेलिया में आम चुनाव आज, वोट ना..

मेलबर्नः ऑस्ट्रेलिया में शनिवार को अगले प्रधानमंत्री के चयन के लिए आम चुनाव हुए। जहां दुनियाभर के लोकतंत्रों में मतदान प्रक्रिया जनता की भागीदारी पर आगे पढ़े »

संयुक्त राष्ट्र पर भारत का 3.6 अरब..

न्यूयॉर्कः संयुक्त राष्ट्र के अभियानों के लिए शांतिरक्षक और पुलिस बल मुहैया कराने वाले दशों को भुगतान में हो रही देरी पर भारत ने चिंता आगे पढ़े »

चीन के लिए जासूसी करने के जुर्म..

वाशिंगटनः अमेरिका में शुक्रवार को ‘सेंट्रल इंटेलिजेंस एजेंसी’ (सीआईए) के एक पूर्व अधिकारी केविन मैलोरी को चीन के लिए जासूसी करने के जुर्म में 20 आगे पढ़े »

अमेरिका में पगड़ी पहने सिख युवक को..

न्यूयॉर्क: अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर में अपने दोस्तों से मिलने पहुंचे पगड़ी पहने एक सिख युवक को रेस्त्रां में प्रवेश करने से रोक दिया आगे पढ़े »

समलैंगिक विवाह को मंजूरी देने वाला एशिया..

ताइपे : ताइवान समलैंगिक विवाह को मंजूरी देने वाला एशिया का पहला देश बन गया है। ताइवानी संसद में शुक्रवार को रूढ़िवादी सांसदों के आगे पढ़े »

भारतीय इंजी‌नियर को नहीं मिला एच-1बी वीजा,..

वॉशिंगटनः भारतीय इंजीनियर को एच-1बी वीजा जारी नहीं करने पर सिलिकॉन वैली की आईटी फर्म एक्सटेरा सॉल्यूशन ने अमेरिकी सरकार पर केस कर आगे पढ़े »

ऊपर