भाजपा सांसद निशिकांत दुबे का पैर धोकर कार्यकर्ता ने पीया पानी

Fallback Image

गोड्डा : झारखंड के गोड्डा में एक कार्यकर्ता द्वारा बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे के पैर धोकर पीने का मामला सामने आने के बाद से विवाद पैदा हो गया है। सूत्रों के अनुसार, गोड्डा जिले में कलाली से कनभारा के बीच कझिया नदी पर 21 करोड़ की लागत से हाई लेवल पुल बन रहा है, जिसका शिलान्यास करने निशिकांत दुबे आये थे इसी मौके पर गोड्डा प्रखंड के पूर्व महामंत्री पवन कुमार साह मंच पर पहुंचे और सांसद के पैर धो कर पी लिया। पैर धोनेवाली तस्वीर फेसबुक पर अपलोड होने के बाद से सांसद लोगों के निशाने पर आ गए हैं। सांसद अपने आधिकारिक फेसबुक इस घटना की तस्वीर अपलोड करते हुए लिखा, ‘आज मैं अपने आप को बहुत छोटा कार्यकर्ता समझ रहा हूं। बीजेपी के महान कार्यकर्ता पवन साह जी ने पुल की खुशी में हजारों के सामने पैर धोकर पी लिया।’

कृष्णजी ने भी पैर धोया था
बाद में बीजेपी सांसद ने सफाई दी कि ‘अपनों में श्रेष्ठता बांटी नहीं जाती और कार्यकर्ता यदि खुशी का इजहार पैर धोकर कर रहा है तो क्या गजब हुआ? पैर धोना तो झारखंड में अतिथि के लिए होता ही है, सारे कार्यक्रम में आदिवासी महिलाएं क्या यह नहीं करती हैं? इसे राजनीतिक रंग क्यों दे रहे हैं? अतिथि का पैर धोना गलत है, अपने पुरखों से पूछिए, महाभारत में कृष्णजी ने क्या पैर नहीं धोया था?’ इस घटना से संबंधित एक विडियो भी सामने आया है जिसमें पवन साह ने कहा कि, अब जब पुल का वादा पूरा होने वाला है, इसलिए उन्होंने गांव वालों के सामने सांसद की सहमति से उनके पैर धोए और उसे पीकर अपना किया वादा पूरा किया।




शेयर करें

मुख्य समाचार

modi

भूटान में छात्रों से बोले पीएम मोदी, भारत ऐतिहासिक बदलाव के दौर से गुजर रहा है

थिम्पू : भूटान दौरे के अंतिम दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने द रॉयल यूनिवर्सिटी ऑफ भूटान के छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि वर्तमान आगे पढ़ें »

paki

पाकिस्तानी मेजर जनरल की गीदड़भभकी, कहा कश्मीर पर परमाणु युद्ध का खतरा

नई दिल्लीः भारत और पाकिस्तान के बीच कश्मीर मुद्दे को लेकर जारी तनाव के बीच पाकिस्तान का एक बयान सामने आया है। पाकिस्तानी सेना के आगे पढ़ें »

ऊपर