आगामी चुनाव में भाजपा पूर्ण बहुमत से जीतेंगी : अमित शाह

Fallback Image

नयी दिल्ली : पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव से ठीक पहले शनिवार से बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक शुरु हो गयी है। इस बैठक का मुख्य एजेंडा कई राज्‍यों में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव ही रहेगा। बैठक में सवर्ण बनाम दलित मामले को लेकर तनाव में चल रही पार्टी किसी वर्ग विशेष के पक्ष या विपक्ष में बोलने की बजाय समरसता का संदेश फैलाने पर जोर देना चाहेगी। कार्यकारिणी की बैठक का उद्घाटन करते हुए अमित शाह ने कहा कि, ‘हम आगामी चुनाव में पूर्ण बहुमत से जीतेंगे। संकल्प की शक्ति को कोई पराजित नहीं कर सकता।’ इस मीटिंग में पार्टी मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम को लेकर अपनी रणनीति तैयार करेगी। बीजेपी सूत्रों ने बताया कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक की थीम ‘सदैव अटल’ होगी। बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा, राष्ट्रीय कार्यकारिणी की पहली ऐसी मीटिंग होगी, जिसमें वाजपेयी जी हमारे साथ नहीं होंगे। एनडीए सरकार के कार्यकाल में ही बनवाए गए आंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर को भी बीजेपी ने इसीलिए मीटिंग के लिए चुना है ताकि दलितों के बीच संदेश दिया जा सके। इस मीटिंग में घरेलू और विदेश नीति से जुड़े मुद्दों पर एक राजनीतिक प्रस्ताव भी पारित किया जाएगा। इसके अलावा ‘अर्बन नक्सलियों’ की गिरफ्तारी और उसके परिणामों पर भी चर्चा होगी। इस मौके पर चुनावी राज्य अमित शाह को अपनी रिपोर्ट सौंपेंगे।


शेयर करें

मुख्य समाचार

पांच हजार अरब डॉलर की अर्थव्यवस्था के लिए बैंकों ने किया विचार-मंथन

नयी दिल्लीः अगले पांच साल में देश को पांच हजार अरब डॉलर की अर्थव्यवस्था बनाने में मदद के लिए बैंकिंग क्षेत्र को और अधिक मजबूत आगे पढ़ें »

बासुकीनाथ में अब पूजा अर्चना के लिए बनेंगे आजीवन दाता कार्ड

दुमका : दुमका जिले में बाबा बासुकीनाथ धाम मंदिर न्यास समिति ने आजीवन दाता कार्ड सदस्य बनाने का निर्णय लिया है। समिति ने रविवार को आगे पढ़ें »

आतंकवादियों को अलग-थलग करने पर ध्यान केंद्रित कर रही है कश्मीर पुलिस : डीजीपी

flood

हिमाचल : बारिश और बाढ़ की चपेट में आने से 8 लोगों की मौत, प्रदेश के 323 सड़के क्षतिग्रस्त

Gun-shot 1

आरपीएफ जवान ने गोलीमार कर की रेलकर्मी समेत उसकी पत्नी और पुत्री की हत्या

saho

इस फिल्‍म के नए पोस्टर में दिखी प्रभास और श्रद्धा कपूर की लव केमिस्ट्री

rajnath

रक्षामंत्री ने पाक को दी चेतावनी, पीओके के अलावा किसी दूसरे विषय पर बातचीत नहीं होगी

जियो फाइबर ब्रॉडबैंड अगले महीने होगी लॉन्च, जानिए प्लान्स

एफपीआई से लगातार निकासी जारी, अबतक घरेलू पूंजी बाजार से 8,319 करोड़ रुपये की निकासी

पूर्व मुख्यमंत्री पर लगा फोन टैपिंग का आरोप, येदियुरप्पा बोले- होगी सीबीआई जांच

ऊपर