बालाकोट हमले का सबूत मांगने वाले नेताओं को रॉकेट से बांध देना चाहिये था : फडणवीस

मुंबई : लोकसभा चुनाव को लेकर जारी प्रचार के दौरान महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने विपक्षी नेताओं पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बालाकोट हवाई हमले का सबूत मांगने वाले विपक्ष के नेताओं को भी रॉकेट के साथ बांध दिया जाना चाहिए था ताकि वे सब कुछ अपनी आंखों से खुद देख लेते। फडणवीस ने यह बात पालघर जिले के विरार में एक चुनावी रैली के दौरान कही।
रॉकेट से बांधकर बालाकोट भेज दिया होता
फडणवीस ने कहा कि विपक्ष इस सरकार के प्रदर्शन पर संदेह जताता रहा है और सशस्त्र बलों और उनके साहस पर सवाल खड़े करता रहा है। उन्होंने कहा, ‘‘हम विपक्ष की महाखिचड़ी के बारे में क्या कह सकते हैं। वे हमारी वायु सेना के साहस को नहीं मानते और बालाकोट हवाई हमले पर शक करते हैं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘अगर इस बात का आभास होता कि विपक्ष संदेह करेगा तो हमने उनके नेताओं को रॉकेट से बांधकर बालाकोट भेज दिया होता ताकि वे खुद अपनी आंखों से सब कुछ देख सकते।’’
पंकजा मुंडे ने भी राहुल गांधी के खिलाफ इसी तरह की टिप्पणी की थी
बता दें कि इससे पहले राज्य में भाजपा की मंत्री पंकजा मुंडे ने भी इसी तरह के एक बयान में राहुल गांधी को बम के साथ बांधकर दूसरे देश भेज देने की बात कही थी। राज्य की महिला एवं बाल विकास मंत्री पंकजा मुंडे ने पिछले सप्ताह जालना में एक चुनावी रैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ इसी तरह की टिप्पणी की थी।

गौरतलब है कि पंकजा ने कहा था ‘‘जो लोग एयर स्ट्राइक को ले कर संदेह जाहिर कर रहे हैं, मैं कहना चाहूंगी कि राहुल गांधी को बम के साथ बांध कर दूसरे देश में गिरा देना चाहिए। मेरे विचार से, तब ही उन्हें (विपक्ष को) समझ में आता कि हमने क्या किया है।’’

शेयर करें

मुख्य समाचार

kapil sharma joining bjp 2

दिल्लीःआप के बागी नेता कपिल मिश्रा भाजपा में शामिल

नई दिल्ली : दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के बागी नेता कपिल मिश्रा और आप की महिला इकाई की प्रमुख आगे पढ़ें »

Saif Kareena

जन्मदिन पर सैफ के खास पल, रिलीज किया अगली फिल्म का टीजर

मुंबई : सैफ अली खान ने 16 अगस्त को अपना 49वां जन्मदिन इंगलैंड में अपनी बीवी और बच्चों के साथ मनाया। इस बात की जानकारी आगे पढ़ें »

ऊपर