पुलवामा अटैक : अमरिंदर सिंह ने इमरान को दी चुनौती, कहा – हिम्‍मत है तो मसूद अजहर को पकड़े

चंडीगढ़ : पुलवामा हमले के बाद पूरा देश जवानों की शहादत को सलाम कर रहा है। सभी चहहते है जितना जल्‍द हो दोषियों को करारा जवाब दिया जाय। वही पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा पुलवामा आतंकी हमले में सबूत मांगने पर पंजाब के मुख्‍यमंत्री अमरिंदर सिंह ने करारा जवाब दिया है। अमरिंदर ने इमरान के बयान के कुछ देर बाद ही ट्वीट कर कहा कि आतंकवादी मसूद अजहर पाकिस्तान में ही है और इमरान उसे पकड़कर दिखाएं। अमरिंदर ने कहा कि मुंबई में हुए 26/11 आतंकी हमले का भी सबूत दिया गया था। अमरिंदर ने ट्वीट कर कहा, ‘आपके पास जैश चीफ मसूद अजहर है और वह बहावलपुर में है। वह पाक खुफिया एजेंसी आईएसआई की मदद से हमले की साजिश रच रहा है। जाइए उसको वहां से पकड़िए। अगर आप नहीं पकड़ सकते हैं, तो हमें बताइए। हम आपके लिए ऐसा करेंगे। और हां, मुंबई में 26/11 हमले के सबूतों का क्या हुआ। जो बोलते हो करके दिखाओ।’ उल्‍लेखनीय है कि पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने मंगलवार को एक संदेश जारी कर पुलवामा आतंकी हमले में अपने देश का हाथ होने से साफ इनकार करते हुए कश्मीर राग अलापा।

मुख्य समाचार

भारत, व्यापार क्षेत्र की अड़चनों को कम करे : अमेरिका

नयी दिल्ली : भारत के तीन दिवसीय दौरे पर आए अमेरिका के विदेश मंत्री माइक पोम्पियो ने प्रधानमंत्री नेरेंद्र मोदी एवं विदेश मंत्री एस जयशंकर आगे पढ़ें »

कपिल के शो में फिर नजर आएंगे सुनील ग्रोवर

मुंबई : कपिल शर्मा और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की जोड़ी का जादू तो सबने देखा ही है। सुनील जल्द ही फिर से कपिल के शो आगे पढ़ें »

विजयवर्गीय ने निगमकर्मियों को बैट से पीटा

इंदौर : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे की दंबंगई सामने आई है। भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने अपने समर्थकों आगे पढ़ें »

अमेरिका-चीन का व्यापार युद्ध भारत के लिए अवसर: पनगढ़िया

न्यूयॉर्कः अमेरिका और चीन के व्यापारिक रिश्तों में बढ़ता तनाव भारत के लिए एक 'अवसर' की तरह है। ऐसी में भारत उन बहुराष्ट्रीय कंपनियों को आगे पढ़ें »

कैश की किल्लत होगी खत्म, आरबीआई से मिल सकते हैं 3 लाख करोड़ रुपए

नई दिल्ली : बिमल जालान समिति की एक रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय रिजर्व बैंक के पास पड़ी आवश्यकता से अधिक आरक्षित पूंजी से केंद्र सरकार आगे पढ़ें »

ट्रेन में 2 विधायकों से लूटपाट, चोरों ने नकदी सहित दस्तावेज उड़ाए

मुंबई : महाराष्ट्र के ठाणे के कल्याण स्टेशन पर सोमवार को अलग-अलग ट्रेनों में दो विधायकों से चोरों ने लूटपाट की। इस घटना की जानकारी आगे पढ़ें »

भारत पहुंचे पोम्पियो, पीएम मोदी और विदेश मंत्री जयशंकर से की मुलाकात

नई दिल्ली : भारत के दो दिनों के दौरे पर आए अमेरिका के विदेश मंत्री माइक पोम्पियो ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत विदेश आगे पढ़ें »

जल्द आएगा राष्ट्रीय खुदरा नीति पर मसौदा, व्यापार संघों से मांगे सुझाव 

नई दिल्ली : राष्ट्रीय खुदरा नीति का एक मसौदा अगले दस दिनों में जारी किया जा सकता है।  इस मसौदे पर व्यापार संघों से सुझाव आगे पढ़ें »

एसयूवी ने ली फुटपाथ पर सो रहे 3 बच्चों की जान, भीड़ की पिटाई से ड्राइवर की मौत

पटना : बिहार की राजधानी पटना में मंगलवार देर रात एक अनियंत्रित एसयूवी ने फुटपाथ पर सो रहे 4 बच्चों को रौंद डाला। शहर के आगे पढ़ें »

बजट : पेट्रोलियम पदार्थों को जीएसटी के दायरे में ला सकती है सरकार

नई दिल्ली : बजट में मोदी सरकार पेट्रोल और डीजल समेत सभी पेट्रोलियम पदार्थों को जीएसटी के दायरे में ला सकती है। एक रिपोर्ट के आगे पढ़ें »

ऊपर