पीएम मोदी ने राजीव गांधी को दी श्रद्धांजलि

नई दिल्लीः भारत के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 28वीं पुण्यतिथि के मौके पर यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी ने मंगलवार को स्मारक वीरभूमि जाकर उनको श्रद्धांजलि दी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी राजीव गांधी को श्रद्धांजलि दी है। मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा है,’पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि।’ गांधी परिवार के अलावा पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और अन्य पार्टी नेता वीरभूमि पर मौजूद थे।

विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन
कांग्रेस राजीव गांधी की पुण्यतिथि के अवसर पर आज पूरे देश में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करेगी ताकि नयी पीढ़ी को उनके योगदान के बारे में बताया जा सके। पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने इस संदर्भ में कांग्रेस के वरिष्ठ पदाधिकारियों और प्रदेश इकाइयों को पत्र लिखा था। पत्र में उन्होंने बतौर प्रधानमंत्री राजीव गांधी की कई उपलब्धियों का उल्लेख करते हुए कहा कि 21 मई को पूरे देश में कार्यक्रम आयोजित किये जाएं जिनमें पूर्व प्रधानमंत्री के योगदान का उल्लेख हो ताकि युवाओं एवं नयी पीढ़ी को भी इस बारे में पूरी जानकारी मिल सके।

शेयर करें

मुख्य समाचार

sara ali khan

सारा की एक वीडियो से मिला लापता लड़के का सुराग…जाने कैसे

मुबंई: सारा अली खान का सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिससे एक परिवार को लापता बेटे का सुराग मिला आगे पढ़ें »

p v sindhu

पीवी सिंधु विश्व चैम्पियनशिप मुकाबले में चीन की यू फेई को हराकर फाइनल में पहुंची

नई दिल्ली : भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु विश्व बैडमिंटन चैम्पियनशिप के सेमीफाइनल में चीन की चेन यू फेई को 21-7, 21-14 से आगे पढ़ें »

ऊपर