दो महिला समेत पांच चीनी नागरिक शराब के साथ गिरफ्तार, पासपोर्ट-वीजा जब्त

पटना : रविवार को पटना पुलिस की टीम ने दो महिला के साथ पांच चीनी नागरिकों को शराब की बोतल के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सातों को हिरासत में ले लिया है, साथ ही चीनी नागरिक का पासपोर्ट और वीजा जब्त कर सत्यापन करने में जुटी है। बताया जाता है कि गर्दनीबाग थाने के अनिसाबाद अलीनगर में स्थित ओप्पो मोबाइल फोन के गेस्ट हाउस में चीनी नागरिक के कमरे से शराब की बोतलें बरामद की गयी हैं।
गर्दनीबाग थाने के अनिसाबाद अलीनगर में स्थित ओप्पो मोबाइल फोन के गेस्ट हाउस में प्रतिदिन शराब का सेवन किये जाने की जानकारी पुलिस को मिली। मामला विदेशी नागरिक से जुड़े होने के कारण पटना पुलिस छानबीन कर पहले आश्वस्त होना चाहती थी. इसके लिए पुलिस ने पहले सत्यापन किया। सूचना की पुष्टि हो जाने पर गेस्ट हाउस की घेराबंदी कर तलाशी लगी। इसमें चीनी नागरिक वू चुंआनगयोंग और टीआनडोंग के अलग-अलग फ्लैट से शराब की भरी हुई बोतलें बरामद की गयीं। पुलिस ने गेस्ट हाउस में ठहरे हुए चीनी नागरिकों का पासपोर्ट और वीजा जब्त कर नयी दिल्ली स्थित विदेश मंत्रालय को जानकारी दे दी। चीनी नागरिकों से पटना पुलिस पूछताछ कर रही है कि उन्हें शराब कैसे मिलता था और कौन पहुंचाता था? चीनी नागरिकों से मिली जानकारी पर पटना पुलिस शराब कारोबारियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। पकड़े गये चीनी नागरिक का नाम टीआनडोंग है। वहीं, पुलिस एक अन्य चीनी नागरिक वू चुंआनगयोंग की तलाश कर रही है।

एसे अन्य लेख

मुख्य समाचार

यूपी में सपा-बसपा गठबंधन के मुकाबले भाजपा..

उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा गठबंधन के मुकाबले भाजपा आगे केरल के वायनाड में राहुल गांधी और रायबरेली में सोनिया गांधी आगे सुल्तानपुर में मेनका गांधी आगे, रामपुर आगे पढ़ें »

बनारस से मोदी आगे, अमेठी से राहुल..

आम चुनाव 2019 के लिए मतगणना शुरू हो गई है। शुरुआती रुझानों में बीजेपी और महागठबंधन के बीच कड़ी टक्कर चल रही है। सीटों के आगे पढ़ें »

लोकसभा चुनावों की मतगणना शुरू

  कोलकाता : लोकसभा चुनावों की मतगणना शुरू हो चुकी है। वोटों की गिनती कर्नाटक से शुरू हुई। फिलहाल के रुझानों के अनुसार अलग अलग सीटों आगे पढ़ें »

लोस चुनाव खत्म होते ही नक्सलियों ने..

रांचीः सरायकेला-खरसावां जिला में सोमवार को पुलिस और माओवादियों के बीच मुठभेड़ हो गई। इसमें तीन जवान घालय हो गए। फिलहाल सुरक्षा बलों को पूरे आगे पढ़ें »

पॉकेट में रखा मोबाइल ब्लास्ट हुआ

बांधगाड़ी : आज के दौर में कोई भी ऐसा नहीं होगा जो मोबाइल ना रखता हो या इस्तेमाल ना करता हो। लेकिन कभी-कभी यही मोबाइल आगे पढ़ें »

भाजपा से नाराज रामटहल ने दिया इस्तीफा

रांची : रांची सीट से टिकट कटने से नाराज निवर्तमान भाजपा सांसद रामटहल चौधरी ने भाजपा से इस्तीफा दे दिया है। इसी के साथ उन्होंने आगे पढ़ें »

जेई व कैशियर को एसीबी ने रिश्वत..

रामगढ़ : भवन निर्माण प्रमंडल रामगढ़ के जूनियर इंजीनियर भुनेश्वर महतो व कैशियर अमित कुमार को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) हजारीबाग की टीम ने बुधवार आगे पढ़ें »

संताल परगना के लोग मोदी को नहीं..

दुमका : झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) प्रत्याशी एवं निवर्तमान सांसद शिबू सोरेन ने बुधवार को कहा कि संताल परगना के लोग नरेंद, मोदी को नहीं आगे पढ़ें »

हिंडाल्को हादसा : राज्य सरकार ने दिया..

मुरी : रांची के मुरी स्थित हिंडाल्को कंपनी के रेड मड कॉस्टिक पॉन्ड (तालाब) हादसामामले में 20 घंटे बाद एनडीआरएफ की टीम ने राहत का आगे पढ़ें »

फुटबॉलर अजय व तीरंदाज पत्नी एंजला को..

बोकारो : अपर सत्र न्यायाधीश प्रथम रंजीत कुमार की अदालत ने एक कारबाईन, तीन पिस्टल व गोलियां बरामद होने के मामले में फुटबॉलर सह आजसू आगे पढ़ें »

खेल

जसप्रीत बुमराह का सामना करने के लिए..

नई दिल्लीः जसप्रीत बुमराह का सामना करने के लिए वेस्ट इंडीज के रिटायर्ड व महान बल्लेबाज ब्रायन लारा ने अपने खिलाड़ियों को सलाह दी है। आगे पढ़ें »

भारत ने जीते 12 स्वर्ण सहित 57..

गुवाहाटी : इंडिया ओपन अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाजी टूर्नामेंट का दूसरा संस्करण शुक्रवार को समाप्त हो गया। इस टूर्नामेंट में भारत ने 12 स्वर्ण, 18 रजत और आगे पढ़ें »

श्रृंखला के अंतिम मैच में भारतीय महिला..

जिंचियोन : कोरिया के जिंचियोन में चल रही तीन मैचों की हॉकी श्रृंखला में शुक्रवार को खेले गए अंतिम मैच में भारतीय महिला हाॅकी टीम आगे पढ़ें »

जानिए विश्व कप से पहले किस गेंदबाज..

नई दिल्लीः विश्व कप की मेजबानी इस बार इंग्लैंड़ कर रहा है। 30 मई से विश्व कप के लिए कई टीमें एक दूसरे से भिड़ती आगे पढ़ें »

भारत ने कोरिया को 2-1 से हराकर..

जिनचियोन (कोरिया) : भारत और दक्षिण कोरिया के बीच खेले जा रहे हॉकी मैच में बुधवार ‌दिलचस्प खेल देखने को मिला। यहां चल रहे तीन आगे पढ़ें »

विश्व कप के लिये इंग्लैंड रवाना हुई..

मुंबई: आईसीसी विश्व कप 2019 के लिए विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड के लिए रवाना हो गई। 30 मई से शुरू होने आगे पढ़ें »

‘गॉड फादर’ धोनी

300 से अधिक मैच खेलने वाले एकमात्र खिलाड़ी धोनी का चौथा विश्व कप नई दिल्लीः भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 30 मई से होने आगे पढ़ें »

मैं लड़की के साथ ही घर बसाऊंगी..

'मेरा खेल मेरी प्राथमिकता, भविष्य में अपनी पार्टनर के साथ घर बसाना है' धारा 377 पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से मिली ताकत हैदराबादः भारत की स्टार आगे पढ़ें »

इंग्लैंड की वर्ल्ड कप टीम में तीन..

नई दिल्लीः विश्व कप शुरू होने में अब कुछ ही ‌दिन बचे हैं पर कई सारी टीमें अब भी अपनी 15 खिलाड़ियों की अंतिम सूची आगे पढ़ें »

विश्व कप में परिस्थितियां नहीं, दबाव को..

मुंबईः भारतीय क्रिकेट टीम विश्व कप के लिए बुधवार यानी 22 मई को इंग्लैंड रवाना होगी। उससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली आगे पढ़ें »

ऊपर