तंत्र-मंत्र के सहारे ‘जलेबी बाबा’ ने 120 महिलाओं से किया दुष्कर्म, 120 सीडी बरामद, हुआ गिरफ्तार

हिसारः अब हरियाणा के फतेहाबाद जिले स्थित टोहाना में बाबा बालकनाथ मंदिर के पुजारी अमरपुरी उर्फ बिल्लू व जलेबी बाबा का कई महिलाओं के साथ एक अश्लील वीडियो सामने आया है। इस विडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने आनन-फानन में उनको गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान पुलिस को छानबीन में जलेबी बाबा के निवास स्‍थान से कुछ ऐसा मिला है, जिसको देख प्रशासनिक अमले के होश उड़ गए। पुलिस को छापेमारी में 120 महिलाओं के साथ संबंध बनाने के विडियो मिले हैं।
तंत्र विद्या, नशीली दवा से महिलाओं को फंसाता था
सूत्रों के अनुसार जलेबी बाबा प्रेतबाधा के नाम पर महिलाओं को फंसाता था। वह तंत्र विद्या के दौरान नशीली दवा दे देता था। इसका सेवन कर महिला बेहोश हो जाती थी। इसके बाद बिल्लू इन महिलाओं का दुष्कर्म कर विडियो बना लेता और महिलाओं को ब्लैकमेल कर उनसे मोटी रकम वसूलता था। यही नहीं वह महिलाओं को विडियो के नाम पर धमकाकर उनके साथ जबरन शारीरिक संबंध भी बनाता था।
सोशल मीडिया पर हुआ था वायरल
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, टोहाना स्थित शक्ति नगर में बाबा बालकनाथ मंदिर के पुजारी अमरपुरी का महिलाओं से शारीरिक संबंध बनाने का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। इसके बाद मामले की जानकारी डीएसपी जोगेंद्र शर्मा को मिलने पर उन्होंने गुरुवार को सीआईए, महिला थाना और शहर पुलिस थाना की तीन टीमों का गठन करके अमरपुरी को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। पुलिस ने अमरपुरी उर्फ बिल्लू को गिरफ्तार कर उस पर रेप, आईटी ऐक्ट, ब्लैकमेलिंग समेत कई अन्य धाराओं में केस दर्ज किया। पुलिस को अमरपुरी के पास से 120 विडियो मिले, जिसमें वह महिलाओं से शारीरिक संबंध बनाते हुए दिखाई दे रहा है। इसके साथ ही पुजारी के कमरे से नशीली गोलियां और तंत्र-मंत्र का सामान भी बरामद किया गया है। बिल्लू के कमरे में तीन दरवाजे हैं। वह गुप्त रूप से महिलाओं को अपने कमरे में लाता था। बिल्लू ने अपने कमरे में एक समाधिनुमा जगह बना रखी थी, जिसमें सीसीटीवी कैमरे लगे हुए थे। इन्हीं के माध्यम से वह महिलाओं का आपत्तिजनक विडियो तैयार करता था।
पुलिस ने दो महिलाओं व एक पुरुष को लिया हिरासत में
पुलिस ने इस मामले में दो महिलाओं और एक पुरुष को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। इस वारदात में आरोपी बिल्लू को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। इसके साथ ही पुलिस ने अमरपुरी का शिकार बन चुकीं महिलाओं से अपील की है कि वह सामने आकर अपना बयान दर्ज कराएं। पुलिस ने पीड़ित महिलाओं को यह भरोसा दिया है कि उनकी पहचान पूरी तरह से गोपनीय रखी जाएगी और उनके परिजनों को भी इसकी जानकारी नहीं दी जाएगी। गौरतलब है कि 9 महीने पहले भी इस तांत्रिक के खिलाफ एक महिला ने रेप का केस दर्ज कराया था। रेप के इस मामले में भी पुलिस ने अमरपुरी को गिरफ्तार कर लिया था, जिसके बाद उसे जमानत मिल गई थी।

जलेबी की दुकानदार से बन गया तांत्रिक
100 से ज्यादा महिलाओं का दुष्कर्म करने वाले अमरपुरी का असली नाम अमरवीर है। वह 20 साल पहले पंजाब के मानसा से टोहाना आया था। इसके बाद अमरपुरी उर्फ बिल्लू ने जलेबी की दुकान लगाई। इस दौरान अमरपुरी की पत्नी की मौत हो गई। इसके बाद आरोपी ने पंजाब जाकर तांत्रिक क्रिया सीखी और फिर दो साल बाद वापस टोहाना लौट आया।

मुख्य समाचार

तो इस धिनौने काम के लिए मुस्लिमों को मार रहा है चायना

बीजिंगः चीन में जेल की सलाखों के पीछे जो घिनौना काम हो रहा है उससे मानवता स्तब्‍ध है। मानव अंगों की मांग को पूरा करने आगे पढ़ें »

पांच हजार से अधिक ‘जोखिम वाले निर्यातकों’ की पहचान

फर्जी चालान से जीएसटी रिफंड का दावा नयी दिल्लीः फर्जी चालान या बिलों के जरिये माल एवं सेवा कर (जीएसटी) रिफंड का दावा करने वाले आगे पढ़ें »

ममता बनर्जी को मुसलमानों ने लिखा पत्र, मुस्लिम आरोपियों पर एक्‍शन की अपील

कोलकाता : मुस्लिम समाज के लोगों ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से अपील की है कि वे मुसलमान अपराधियों पर एक्‍शन लें। गत आगे पढ़ें »

राहुल ने पकड़ी जिद, नहीं रहूंगा अध्यक्ष

नई दिल्ली : राहुल गांधी ने कांग्रेस अध्यक्ष पद छोड़ने की जिद पकड़ ली है। लोकसभा चुनाव में पार्टी की हार के बाद वे अध्यक्ष आगे पढ़ें »

स्थिति बिगड़ी तो संभव है मध्यावधि चुनाव

भाजपा का लक्ष्य 100 नगरपालिका, 50 विधायक के हाथों में कमल केंद्र व राज्य के बीच में भाजपा हस्तक्षेप नहीं करती नई दिल्ली -  पश्चिम बंगाल में आगे पढ़ें »

एयर इंडिया को बेचने की तैयारी में वित्त मंत्रालय

नयी दिल्ली : राष्ट्रीय विमानन कंपनी को बेचने की तैयारियों में वित्त मंत्रालय जुट गया है। इसकी बिक्री के लिए मंत्रालय नए सिरे से प्रस्ताव आगे पढ़ें »

चमकी बुखार से मरने वाले बच्चों की संख्या बढ़कर 149 हुई

पटना/मुजफ्फरपुर : बिहार में एक्यूट इन्सेफेलाइटिस सिंड्रोम (एईएस) से मरने वाले बच्चों की संख्या बढ़कर अब 149 हो गयी है। मुजफ्फरपुर श्रीकृष्ण मेडिकल कालेज अस्पताल आगे पढ़ें »

आतंकी जंग हार गए हैं, इसलिए हमले कर रहे हैं : राज्यपाल मलिक

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने बुधवार को कहा कि आतंकवादी सीमा पार बैठे अपने आकाओं को खुश करने के लिए सुरक्षा बलों आगे पढ़ें »

पिछले दरवाजे से हो रही है राष्ट्रपति शासन की लाने की कोशिश : येचुरी

नयी दिल्ली : मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी नेता सीताराम येचुरी ने कहा है कि केंद्र सरकार पिछले दरवाजे से राष्ट्रपति शासन लाने की कोशिश कर रही आगे पढ़ें »

न्यूयॉर्क के बाद अब लंदन पहुंची देसी गर्ल, लगा नया वैक्स स्‍टैच्यू

लंदनः बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी भारत का नाम रौशन करने वाली देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जोनस न्यूयॉर्क के बाद अब लंदन के 'मैदम आगे पढ़ें »

ऊपर