चौहान को दिग्विजय ने दी खुली बहस की चुनौती

मप्र में विकास के आंकड़ों पर कमलनाथ ने उठाये सवाल
भोपालः मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को कांग्रेस कार्यकाल के दौरान राज्य में हुए विकास के आंकड़ों पर खुली बहस की चुनौती दी।
दरअसल चौहान ने अपनी जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान कमलनाथ द्वारा पूछे गये 10 सवालों के जवाब सवालों के अंदाज में ही देते हुए कहा था कि कांग्रेस अपने शासनकाल के दौरान सड़कें क्यों नहीं बनवा पायी और कमलनाथ कांग्रेस शासनकाल में सड़क, बिजली और सिंचाई के मुद्दों पर जवाब दें। इसके जवाब में दिग्विजय सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया के तहत सोमवार को अपने ट्वीट में कहा कि कांग्रेस कार्यकाल के विकास के आंकड़ों का जवाब पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ से क्यों मांगा जा रहा है, इसका जवाब वह देंगे और चौहान उनसे खुली बहस के लिए तैयार क्यों नहीं हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

महानगर में जमकर हुई बारिश, जलजमाव से जनजीवन बेहाल

विक्टोरिया के सामने बिजली गिरी, 1 मरा, 16 घायल रिजेंट पार्क में बिजली गिरने की आवाज सुन आया हार्ट अटैक, महिला की मौत पुरुलिया में वज्रपात में आगे पढ़ें »

उद्याेग के लिए बंगाल है सबसे सुरक्षित राज्य : ममता

कहा : विकास के लिए काम जरूरी, हिंसा नहीं हावड़ा में 9 लॉजिस्टिक व इंडस्ट्रियल पार्क का सीएम ने ​किया उद्घाटन कोलकाता/हावड़ा : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आगे पढ़ें »

ऊपर