गडकरी ने जारी किया मोदी के जीवन पर बनी फिल्म का नया पोस्टर

फिल्म पीएम नरेन्द्र मोदी शुक्रवार को 40 देशों में रिलीज होगी।। विवेक ओबरॉय ने कहा- शहजादे जी अब होगा न्याय।।
नागपुर : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन पर बनी फिल्म का नया पोस्टर सोमवार को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने लॉन्च किया। विवेक ओबरॉय ने इस फिल्म में अहम भूमिका निभाई है। पोस्टर जारी होने के बाद ओबेरॉय ने संवाददाताओं से कहा कि मोदी के जीवन पर फिल्म की शूटिंग करते समय उनके प्रति लोगों का प्यार दिख रहा था। उन्होंने कहा कि गांधीनगर में महात्मा गांधी के मंदिर में वह मोदी का रूप धारण कर फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तभी लोगों को लगा कि असली मोदी आ गये हैं और लोगों ने मोदी-मोदी का नारा लगाना शुरू कर दिया। मोदी ने देश के लिए अभूतपूर्व काम किया और जनता भी उनका दिल से समर्थन करती है। फिल्म ‘पीएम नरेन्द्र मोदी’ शुक्रवार को 40 देशों में रिलीज होगी। इस अवसर पर केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी उपस्थित थे।ओबेरॉय ने कहा कि पिछले पांच वर्षों में भारत काफी बदल गया है और अब किसी भी व्यक्ति को उसके काम से जाना जाता है ना कि पारिवारिक विरासत से। वे इस फिल्म में ‘महान व्यक्ति’ (मोदी) का किरदार निभाने का मौका पाकर सौभाग्यशाली महसूस कर रहे हैं। उन्होंने बायोपिक की रिलीज में काफी मुश्किलों का सामना किया है ‘लेकिन न तो वे फिल्म और ना ही प्रधानमंत्री मोदी को रोक सके।’ उन्होंने बिना कोई नाम लिए कहा कि मैं नहीं जानता कि वे किससे डरे हुए हैं-फिल्म से या चौकीदार के डंडे से? जिन लोगों के खिलाफ बड़े मामले हैं और अदालत में दिखाई नहीं देते, वे हमें अदालत में घसीट ले गये। उन्होंने कहा, ‘23 तारीख आ रही है..इनका टाइम आयेगा..यही कहना चाहूंगा शहजादे जी अब होगा न्याय।’ उन्होंने इस फिल्म को फिल्म उद्योग से समर्थन ना मिलने पर खेद जताया और कहा कि एकता के लिए कोशिशें की जानी चाहिए वरना हमें आसानी से निशाना बनाया जाता रहेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

समय की हो कमी तो शाम को करें वर्कआउट, ये हैं फायदें

नई दिल्ली : कामकाजी लोगों के लिए सुबह जिम जाना या वर्कआउट करने में परेशानी होती है, लेकिन शाम को भी वर्कआउट किया जा सकता आगे पढ़ें »

भारत से व्यापर संबंध तोड़ने के बाद पाक में जीवनरक्षक दवाओं की किल्लत

नई दिल्ली : भारत के साथ व्यापार संबंध तोड़ने के फैसले के बाद यहां कई समानों की किल्लत होने लगी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक आगे पढ़ें »

महंगे बिल की शिकायतों के बाद केबल टैरिफ की समीक्षा करेगी ट्राई

पांच हजार अरब डॉलर की अर्थव्यवस्था के लिए बैंकों ने किया विचार-मंथन

बासुकीनाथ में अब पूजा अर्चना के लिए बनेंगे आजीवन दाता कार्ड

आतंकवादियों को अलग-थलग करने पर ध्यान केंद्रित कर रही है कश्मीर पुलिस : डीजीपी

flood

हिमाचल : बारिश और बाढ़ की चपेट में आने से 8 लोगों की मौत, प्रदेश के 323 सड़के क्षतिग्रस्त

Gun-shot 1

आरपीएफ जवान ने गोलीमार कर की रेलकर्मी समेत उसकी पत्नी और पुत्री की हत्या

saho

इस फिल्‍म के नए पोस्टर में दिखी प्रभास और श्रद्धा कपूर की लव केमिस्ट्री

rajnath

रक्षामंत्री ने पाक को दी चेतावनी, पीओके के अलावा किसी दूसरे विषय पर बातचीत नहीं होगी

ऊपर