अल्पसंख्यको को आरएसएस से सतर्क रहने की जरूरत : कमलनाथ

भोपाल : मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ का एक विडियो वायरल हो गया है। इस वायरल विडियो में कमलनाथ अल्पसंख्यक प्रतिनिधिमंडल से कथित तौर पर कहते दिखाई दे रहे हैं कि चुनाव होने तक उन्हें सतर्क रहने की जरूरत है। सोशल मीडिया पर यह विडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। इस बयान के बाद भाजपा ने कांग्रेस पर तुष्टीकरण की राजनीति का आरोप लगाया है।

कांग्रेस का काम बांटो और राज करो –
इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा के प्रदेशध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि – कांग्रेस, राहुल गांधी, कमलनाथ सभी का एक ही काम है, राष्ट्रवादी संगठनों को निशाना बनाना क्योंकि बीजेपी राष्ट्रवाद की बात करती है। कांग्रेस ने हमेशा बांटो और राज करो के आधार पर देश में सत्ता हासिल की है। इसीलिए वह हमेशा पर संघ जैसे राष्ट्रवादी संगठन पर हमला कर तुष्टीकरण की राजनीति करती है। बीजेपी राष्ट्रवादी संगठनों को साथ लेकर चलती है जिससे पूरा देश एक सूत्र में बंधकर आगे बढ़ता हुआ दिखता है।

अगर हिंदू को वोट देना है तो मोदी को वोट दो –
विडियो में कमलनाथ अल्पसंख्यक समाज के साथ बैठे है और कह रहे हैं कि आरएसएस के लोग क्या कर रहे हैं और क्या कह रहे हैं, इसकी मुझे जानकारी है। उनका एक ही स्लोगन है, अगर हिंदू को वोट देना है तो हिंदू शेर, मोदी को वोट दो, अगर मुसलमान को वोट देना है तो कांग्रेस को वोट दो। उन्होंने कहा इस समय सजग व सतर्क रहने की जरूरत है। ये लोग आपको उलझाने की कोशिश करेंगे। इनसे हम निपट लेंगे बाद में, मतदान तक आपको सब कुछ सहना पड़ेगा।






शेयर करें

मुख्य समाचार

पांच हजार अरब डॉलर की अर्थव्यवस्था के लिए बैंकों ने किया विचार-मंथन

नयी दिल्लीः अगले पांच साल में देश को पांच हजार अरब डॉलर की अर्थव्यवस्था बनाने में मदद के लिए बैंकिंग क्षेत्र को और अधिक मजबूत आगे पढ़ें »

बासुकीनाथ में अब पूजा अर्चना के लिए बनेंगे आजीवन दाता कार्ड

दुमका : दुमका जिले में बाबा बासुकीनाथ धाम मंदिर न्यास समिति ने आजीवन दाता कार्ड सदस्य बनाने का निर्णय लिया है। समिति ने रविवार को आगे पढ़ें »

आतंकवादियों को अलग-थलग करने पर ध्यान केंद्रित कर रही है कश्मीर पुलिस : डीजीपी

flood

हिमाचल : बारिश और बाढ़ की चपेट में आने से 8 लोगों की मौत, प्रदेश के 323 सड़के क्षतिग्रस्त

Gun-shot 1

आरपीएफ जवान ने गोलीमार कर की रेलकर्मी समेत उसकी पत्नी और पुत्री की हत्या

saho

इस फिल्‍म के नए पोस्टर में दिखी प्रभास और श्रद्धा कपूर की लव केमिस्ट्री

rajnath

रक्षामंत्री ने पाक को दी चेतावनी, पीओके के अलावा किसी दूसरे विषय पर बातचीत नहीं होगी

जियो फाइबर ब्रॉडबैंड अगले महीने होगी लॉन्च, जानिए प्लान्स

एफपीआई से लगातार निकासी जारी, अबतक घरेलू पूंजी बाजार से 8,319 करोड़ रुपये की निकासी

पूर्व मुख्यमंत्री पर लगा फोन टैपिंग का आरोप, येदियुरप्पा बोले- होगी सीबीआई जांच

ऊपर