अल्पसंख्यको को आरएसएस से सतर्क रहने की जरूरत : कमलनाथ

भोपाल : मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ का एक विडियो वायरल हो गया है। इस वायरल विडियो में कमलनाथ अल्पसंख्यक प्रतिनिधिमंडल से कथित तौर पर कहते दिखाई दे रहे हैं कि चुनाव होने तक उन्हें सतर्क रहने की जरूरत है। सोशल मीडिया पर यह विडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। इस बयान के बाद भाजपा ने कांग्रेस पर तुष्टीकरण की राजनीति का आरोप लगाया है।

कांग्रेस का काम बांटो और राज करो –
इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा के प्रदेशध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि – कांग्रेस, राहुल गांधी, कमलनाथ सभी का एक ही काम है, राष्ट्रवादी संगठनों को निशाना बनाना क्योंकि बीजेपी राष्ट्रवाद की बात करती है। कांग्रेस ने हमेशा बांटो और राज करो के आधार पर देश में सत्ता हासिल की है। इसीलिए वह हमेशा पर संघ जैसे राष्ट्रवादी संगठन पर हमला कर तुष्टीकरण की राजनीति करती है। बीजेपी राष्ट्रवादी संगठनों को साथ लेकर चलती है जिससे पूरा देश एक सूत्र में बंधकर आगे बढ़ता हुआ दिखता है।

अगर हिंदू को वोट देना है तो मोदी को वोट दो –
विडियो में कमलनाथ अल्पसंख्यक समाज के साथ बैठे है और कह रहे हैं कि आरएसएस के लोग क्या कर रहे हैं और क्या कह रहे हैं, इसकी मुझे जानकारी है। उनका एक ही स्लोगन है, अगर हिंदू को वोट देना है तो हिंदू शेर, मोदी को वोट दो, अगर मुसलमान को वोट देना है तो कांग्रेस को वोट दो। उन्होंने कहा इस समय सजग व सतर्क रहने की जरूरत है। ये लोग आपको उलझाने की कोशिश करेंगे। इनसे हम निपट लेंगे बाद में, मतदान तक आपको सब कुछ सहना पड़ेगा।






मुख्य समाचार

रूस, तुर्की, ईरान के सहयोग के सीरिया में अच्छे परिणाम: पुतिन

दुशाम्बे: रूस के राष्ट्रपति व्लादिमिर पुतिन ने शनिवार को कहा कि अस्ताना मसौदे के दायरे में रूस, तुर्की और ईरान के सहयोग से सीरिया में आगे पढ़ें »

चीन ने हॉन्ग कॉन्ग प्रत्यर्पण विधेयक के निलंबन का समर्थन किया

शंघाई: चीन की सरकार ने शनिवार को कहा कि वह चीन को प्रत्यर्पण की अनुमति देने वाले विधेयक को निलंबित करने के हॉन्ग कॉन्ग की आगे पढ़ें »

सायना नेहवाल की बायोपिक के लिए ये अभिनेत्री सीख रही हैं बैडमिंटन खेलना

मुंबईः बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक का दौर है। अब बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा भी एक बायोपिक में काम करती नजर आएंगी। बताया जा रहा आगे पढ़ें »

ममता ने डॉक्टरों की सभी मांगें मानी, कहा- कोई कार्रवाई भी नहीं होगी

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में पांच दिन से हड़ताल पर बैठे जूनियर डॉक्टरों की सभी मांगें स्वीकार कर ली गई है। शनिवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आगे पढ़ें »

सरकार का लक्ष्य 2024 तक देश की अर्थव्यवस्था को 350 लाख करोड़ रुपये तक ले जाना- मोदी

नई दिल्ली: दूसरी बार सरकार बनाने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को नीति आयोग की 5वीं बैठक की अध्यक्षता की। इस बैठक में आगे पढ़ें »

प्रधानमंत्री ने की जल संरक्षण की अपील, देशभर की ग्राम पंचायतों को लिखा पत्र

नई दिल्लीः देशभर के जल संकट को ध्यान में रखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस मॉनसून सीजन में अधिकाधिक जल संरक्षण पर बल दिया आगे पढ़ें »

यूपी की कानून-व्यवस्था को लेकर राज्यपाल से मिले अखिलेश

कहा-राज्य सरकार ने दे रखी है अपराधियों को खुली छूट लखनऊ : उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था की स्थिति को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव आगे पढ़ें »

सोशल मीडिया पर फर्जी वीडियो शेयर कर फंसे जिग्नेश मेवानी, मानहानि का केस दर्ज

अहमदाबाद: सोशल मीडिया पर कथित रूप से एक फर्जी वीडिया साझा करने और एक निजी स्कूल को बदनाम करने के सिलसिले में गुजरात के निर्दलीय आगे पढ़ें »

फिंच के 153, आस्ट्रेलिया के 334

स्‍मि‌थ ने अर्धशतक जड़ा लंदनः ओपनर और कप्तान आरोन फिंच (153) की कप्तानी की जिम्मेदारी भरी पारी और स्टीवन स्मिथ (73) के साथ उनकी दूसरे विकेट आगे पढ़ें »

राजनीतिक हिंसा और डॉक्टरों की हड़ताल पर केंद्र ने मांगी ममता सरकार से रिपोर्ट

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में चल रही राजनीतिक हिंसा और हाल ही में शुरू हुई डॉक्टरों की हड़ताल को लेकर केंद्र ने पश्चिम बंगाल सरकार आगे पढ़ें »

ऊपर