आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, 7 की मौत 30 घायल

आगरा : उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में एक बड़े सड़क हादसे की खबर आई है। यह हादसा आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हुआ जहां आगरा से लखनऊ जा रही एक प्राइवेट बस शनिवार देर रात 11 बजे के करीब एक ट्रक से भिड़ गई और अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे बस में सवार चालक समेत 7 यात्रियों की मौत हो गई और लगभग दो दर्जन से अधिक यात्री गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। घटना की जानकारी मिलते ही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। सभी घायलों को सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि आगरा से प्राइवेट बस आगरा से लखनऊ जा रही थी। करहल थाना क्षेत्र में आगे की ओर जा रहे ट्रक की बस से भिड़ंत हो गई और अनियंत्रित होकर बस पलट गई। बस पलटते ही यात्रियों में चीख पुकार मच गई। घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और साथ ही एक्सप्रेसवे की सुरक्षा टीम भी पहुंची। सूचना मिलने पर करहल, बरनाहल और कुर्रा थाने की पुलिस भी घटना स्‍थल पर पहुंच गई। पुलिस मृतकों की पहचान करने की कोशिश मे लगी हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हुगली में हथियारों सहित कुख्यात टोटन समेत 2 गिरफ्तार

कार्बाइन, पिस्तौल व पाइपगन बरामद, टोटन के खिलाफ हत्या के 9 मामले हुगली : चंदननगर कमिश्नरेट की पुलिस ने अत्याधुनिक हथियारों के साथ हुगली जिले के आगे पढ़ें »

बेटी ने पति के साथ मिल कर मां को मार डाला

बेटी के विलासितापूर्ण जीवन के शौक में मां बन गई थी रोड़ा शव को ट्रॉली बैग में छिपाकर ले जाने की कोशिश पर्णश्री क बासुदेवपुर रोड की आगे पढ़ें »

ऊपर