अगर मोदी फिर से सत्ता में लौटे तो इसके जिम्मेदार राहुल गांधी होंगे : केजरीवाल

नई दिल्लीः बाकी दो चरणों के लिए चुनाव प्रचार करने के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को कांग्रेस पर विपक्ष को कमजोर करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोबारा सत्ता में आते हैं, तो उसके लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जिम्मेदार होंगे। एक निजी चैनल को दिये गये साक्षात्कार में केजरीवाल ने कहा,’कांग्रेस सिर्फ काम बिगाड़ने का काम कर रही है।’ कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा गठबंधन को, केरल में लेफ्ट को, बंगाल में तृणमूल को, आंध्र प्रदेश में तेदेपा और दिल्ली में आप को कमजोर कर रही है। मानो ऐसा लग रहा है जैसे कांग्रेस भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नहीं, बल्कि विपक्षी पार्टीयों के खिलाफ चुनाव लड़ रही है।

सत्ता में वापस नहीं आएगी भाजपा: केजरीवाल

केजरीवाल ने कहा, हमारा उद्देश्य मोदी और शाह को सत्ता में वापस आने से रोकना है, इसके लिए किसी को भी समर्थन देने को तैयार है। इसलिए भाजपा अब सत्ता में नहीं आने वाली है। उन्होंने कहा, ‘एक महीने पहले मुझे लगता था कि दिल्ली में कड़ी टक्कर है। लेकिन 10 दिनों में स्थिति पूरी तरह से बदल गई है। इन दिनों मैं 2015 जैसे माहौल को महसूस कर रहा हूं जब हमने दिल्ली में 67 सीटें जीतीं थीं।

मोदी से बेहतर पूर्व प्रधानमंत्री

आप प्रमुख ने भाजपा पर हमलावर होते ‌कहा कि मोदी के पास दिखाने के लिए कोई काम नहीं है। मोदी किसी भी क्षेत्र में कुछ भी करने में पूरी तरह असफल रहे। इसलिए वे बौखलाहट में फर्जी राष्ट्रवाद का सहारा ले रहे हैं। आने वाले दिनों में मोदी का राष्ट्रवाद फर्जी और देश के लिए खतरनाक है। वोट पाने के मोदी लगातार सेना का इस्तेमाल से भी परहेज नहीं कर रहे है। प्रधानमंत्री मोदी से 1000 गुना बेहतर तो पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हावड़ा का हाल देख सीएम बिफरीं

हावड़ा : हल्की सी बारिश में ही हावड़ा बन जाता है तालाब। बस्ती में रहनेवाले आज भी नरकीय जीवन जी रहे हैं। उत्तर से द​क्षिण आगे पढ़ें »

बड़ाबाजार लाया जा रहा 3.80 करोड़ का 10 किलो सोना सिलीगुड़ी में जब्त, 3 गिरफ्तार

सिलीगुड़ी / कोलकाता : बड़ाबाजार लाया जा रहा 3.80 करोड़ रुपये की कीमत के 10 किलो सोना सिलीगुड़ी में डीआरआई की टीम ने जब्त किया। आगे पढ़ें »

ऊपर