टिक टॉक बनाते हुए सीढ़ियों से फिसली, उसके बाद…

नई दिल्ली: सोशल मीडिया के जरिए कोई भी इंसान रातों-रात  इंटरनेट सेंसेशन बन जाता है। कई ऐसे ऐप हैं जो आपको फेमस बनाने के काम आता है। दरआल, इन दिनों टिक टॉक वीडियो से लोग काफी फेमस हो रहे हैं और इस ऐप पर कई बार मजेदार और फनी वीडियो भी देखने को मिल जाते हैं जो हंसने पर मजबूर कर देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें में एक महिला सेल्फ वीडियो शूट करने की कोशिश में सीढ़ियों से फिसल गई। ये वीडियो इतनी मजेदार है कि की हंसी रुकेगी ही नहीं।

वीडियो में क्या?
एक ट्विटर यूजर ने अपने अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है जिसमें एक महिला तेलुगु गाने पर वीडियो बनाने की कोशिश करती है और वो जैसे ही बैठती है, उसका बैलेंस बिगड़ता है और वो सीढ़ियों से फिसलकर नीचे जा गिरती है। इस वीडियो को खास बात ये है कि इसमें चल रहा म्यूजिक इतना सही तरीके से स्थिति पर फिट बैठता है कि हंसी रूकती ही नहीं है।

देखिए वीडियो

धड़ाम से गिर जाती है
महिला खुद से ये वीडियो शूट कर रही थी और इसी वजह से सीढ़ियों पर ध्यान देने की बजाय वो कैमरे में देख रही तो इसी वजह से वो गिर पड़ी। टिक टॉक पर आपको ऐसे कई वीडियो देखने को मिल जाएंगे जो वायरल कंटेंट की लिस्ट में शामिल हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में कोरोना के 1390 आये नये मामले

कोलकाता : वेस्ट बंगाल कोविड-19 हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पश्चिम बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 1390 नये मामले सामने आये आगे पढ़ें »

भारत में अल्पपोषित लोगों की संख्या छह करोड़ घटकर 14 प्रतिशत पर पहुंची : संयुक्त राष्ट्र

संयुक्त राष्ट्र : भारत में पिछले एक दशक में अल्पपोषित लोगों की संख्या छह करोड़ तक घट गई है। संयुक्त राष्ट्र की एक रिपोर्ट में आगे पढ़ें »

ऊपर