Zomato Case में नया मोड़, डिलिवरी ब्वॉय ने हितेशा चंद्राणी के खिलाफ दर्ज कराया केस

बेंगलुरु: हाल ही में बेंगलुरू से एक ऐसी तस्वीर आई जिसके बाद जोमैटो निशाने पर था। लेकिन धीरे धीरे जब इस मामले की गहराई से जांच की गई तो कहानी अलग दिशा में जाने लगी। हितेशा चंद्राणी नाम की कस्टमर जो सबकी सहानुभूति हासिल कर रही थी वो खुद कठघरे में खड़ी हो गई। जोमैटो ने कहा कि जिस डिलिवरी ब्वॉय के खिलाफ शिकायत है वो तो अब तक पांच हजार से ज्यादा डिलिवरी दे चुका है और उसकी रेटिंग भी शानदार है।

डिलिवरी ब्वॉय ने दर्ज कराई क्रास एफआईआर
अब इस मामले में डिलिवरी ब्वॉय ने भी क्रास एफआईआर दर्ज कराई है। उसका कहना है कि हितेशा चंद्राणी ने उसे चप्पल से मारा था।इंस्टाग्राम प्रभावित हितेश चंद्रानी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है, जिन्होंने कर्नाटक के बेंगलुरु में जोमाटो डिलीवरी के कार्यकारी कामराज पर हमला करने का आरोप लगाया था। कामराज द्वारा दर्ज कराई गई एक शिकायत के आधार पर, भारतीय दंड संहिता की धारा 355 (हमला), 504 (अपमान) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

हितेशा चंद्राणी ने अपने साथ बदसलूकी का लगाया था आरोप
मॉडल से मेकअप करने वाली कलाकार चंद्रानी ने अपने सोशल मीडिया पर कामराज पर जोमाटो के एक फूड डिलीवरी एग्जीक्यूटिव, कामराज पर आरोप लगाते हुए एक वीडियो क्लिप शेयर की थी, जिसमें उसकी नाक से खून बह रहा था। उन्होंने कहा कि भोजन देने में देरी पर विवाद के बाद यह घटना घटी। जल्द ही चंद्रानी का वीडियो साइबरस्पेस में जंगल की आग की तरह फैल गया, जिससे ऑनलाइन फूड डिलिवरी प्लेटफॉर्म को कदम उठाने और डिलीवरी एक्जीक्यूटिव को निलंबित करने का संकेत मिला। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने 8 मार्च को कामराज को हिरासत में ले लिया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोलकाता को ‘सिटी ऑफ फ्यूचर’ बनायेगी भाजपा : मोदी

दीदी ओ दीदी अब की बार नहीं कहा, केवल की विकास की बात कोलकाता : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बंगाल में अपनी पहली वर्चुअली चुनावी सभा आगे पढ़ें »

मेरी लड़ाई किसी से नहीं, काम मेरी पहचान – फिरहाद हकीम

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पोर्ट विधानसभा चुनाव में मैं किसी को अपना प्रतिद्वंदी नहीं मानता हूँ। मेरी लड़ाई किसी से नहीं बल्कि मेरी खुद से है। आगे पढ़ें »

ऊपर