ये कैसा मामला, यहां महिलाओं के चुराए जा रहे हैं अंडरगारमेंट्स…

मेरठः वैसे तो आपने चोरी और डकैती की कई घटनाओं के बारे में सुना और जाना होगी चोर कीमती आभूषण और नकदी पर हाथ साफ करते हैं या अन्य कोई वैल्यूबल सामान पर उनकी निगाह होती है। लेकिन क्या कोई लड़कियों के अंडरगार्मेंट भी चुरा सकता है क्या सुनने में अटपटा लग सकता है लेकिन ऐसा ही हुआ है उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में जहां सदर बाजार में स्कूटी सवार दो युवक एक युवती के अंडरगारमेंट्स चुरा ले गए, ये सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस घटना के बाद वहां के लोगों में काफी आक्रोश है और लोग आरोपी को पकड़ने की मांग कर रहे हैं वहीं मेरठ के इस परिवार ने तंत्र-मंत्र और वशीकरण की आशंका जताई है व्यापारियों के साथ मिलकर पीड़ित परिवार ने पुलिस को तहरीर दी है।

लोगों का कहना है कि ऐसी घटनाएं पहले भी हो चुकी हैं चोरी की यह घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई इसमें अंडरगारमेंट्स चोरी करते युवक साफ देखे जा सकते हैं।

दरअसल मामला है क्या?

बताया जा रहा है कि शहर के सदर बाजार के एक मोहल्ले में एक व्यापारी के घर के बाहर महिलाओं के अंडरगारमेंट्स सूख रहे थे वहीं इस दौरान एक स्कूटी पर दो युवक वहां पहुंचे और महिलाओं के अंडरगारमेंट्स चुराकर फरार हो गए। पीड़ित परिवार ने बताया कि कुछ दिनों से आरोपी दोनों युवक यहां घूमते और अश्लीलता कर रहे थे। बताया कि कुछ दिन पहले दो आरोपियों ने उनके घर के बाहर रखा सामान उठाया था।

दो आरोपी युवती के अंत:वस्त्र चुराते नजर आए

शक होने पर सीसीटीवी कैमरों की पड़ताल की गई इसमें दो आरोपी युवती के अंत:वस्त्र चुराते नजर आ गए फिर क्या था सारा मामला सामने आने के बाद आरोपियों की तलाश शुरू की गई तो कामयाबी हाथ आई।

सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में दो युवक महिलाओं के अंडरगारमेंट्स चोरी करते दिखाई दे रहे हैं यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे आ गई तो पुलिस ने फुटेज के आधार पर एक युवक को दबोच लिया है।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

’11 से 15 मई के बीच चरम पर होगी कोरोना महामारी’

नई दिल्ली : भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) के वैज्ञानिकों ने अपने गणितीय मॉडल के आधार पर अनुमान लगाया है कि भारत में कोरोना वायरस महामारी की आगे पढ़ें »

..झाड़ियों में मिली एक दिन की बच्ची

हरियाणा : फतेहाबाद के गांव बरसीन के पास झाड़ियों में 1 दिन की नवजात बच्ची बोरे में मिली है। शुक्रवार सुबह राहगीरों ने झाड़ियों में आगे पढ़ें »

हैवानियत ने शर्मसार किया रिश्ते को : अपाहिज पत्नी के साथ जबरन बनाता था संबंध, प्राइवेट पार्ट में डालता था…

पिता का किया अंतिम संस्कार मगर वायरल वीडियो में दिखे जीवित पिता

मोदी सरकार का बड़ा फैसला, 80 करोड़ लोगों को मुफ्त में मिलेगा दो महीने का राशन

बंगाल चुनाव : अब बीजेपी का ऐलान, सरकार बनने के बाद मुफ्त लगवाएंगे वैक्सीन

बंगाल की ऑक्सीजन सप्लाई चेन को यूपी में किया जा रहा डायवर्ट

कोरोना मरीजों को फ्री में अस्पताल पहुंचा रहा ऑटो ड्राइवर

पेट ठीक करने से लेकर घर की सफाई तक में काम आएगी ये चीज, कीमत सिर्फ 8 रुपये

‘सॉरी… मुझे पता नहीं था कि ये कोरोना वैक्सीन है’, ये बात पेपर पर लिखकर चोर ने वैक्सीन लौटाई

ऊपर