छात्रा को जबरन फ्लैट में खींचा, कपड़े फाड़े, सिर दीवार से टकराया और…

ग्वालियरः शहर में एक सिरफिरे ने 16 साल की लड़की के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी है। पहले छात्रा को जबरन अपने फ्लैट में घसीटकर ले गया। छेड़छाड़ कर कपड़े फाड़ दिए। छात्रा ने हिम्मत दिखाकर विरोध किया तो उसका सिर दीवार पर दे मारा। इसके बाद भी मन नहीं भरा तो पहली मंजिल की बालकनी से उसे नीचे फेंक दिया। घटना  राजीव आवास कॉलोनी की है। छात्रा को गंभीर हालत में प्राइम हॉस्पिटल में भर्ती कराया। दो दिन तक उसे होश नहीं था। सिर से लेकर पैर तक कई हड्‌डी टूटी हैं। रविवार की देर रात छात्रा विश्वविद्यालय थाना पहुंची और शिकायत की है। पुलिस ने छेड़छाड़, पॉक्सो एक्ट, एससीएसटी एक्ट और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।
पीड़िता 11वीं की छात्रा है
दरअसल, विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र स्थित राजीव आवास कॉलोनी में रहने वाली पीड़िता 11वीं की छात्रा है। उसी कॉलोनी में हिम्मत उर्फ छोटू रहता है। 4 फरवरी की शाम 6.30 बजे छोटू ने छात्रा को किसी काम से अपने फ्लैट के दरवाजे पर बुलाया। छोटू के घर पर कोई नहीं था। जब तक छात्रा कुछ समझ पाती तभी छोटू ने उसे जबरन अपने फ्लैट में खींच लिया। घसीटकर उसे अंदर बालकनी के पास रूम में ले गया। वह छात्रा के शरीर को जगह-जगह छूने लगा। जब छात्रा ने भागने का प्रयास किया तो उसके कपड़े फाड़ दिए। इसके बाद भी छात्रा ने हिम्मत नहीं हारी और संघर्ष किया। उसके संघर्ष करने से आरोपी को गुस्सा आ गया। पहले छात्रा का सिर पकड़कर दीवार पर दे मारा। इतना ही नहीं छात्रा को बालों से घसीटकर फ्लैट की बालकनी में ले गया और नीचे फेंक दिया। छात्रा पीछे की तरफ करीब 20 फीट की गहराई में पत्थरों पर गिरी और बेहोश हो गई। कुछ देर बाद जब लोगों की नजर उस पर पड़ी तो उसे तत्काल पास ही प्राइम हॉस्पिटल में भर्ती कराया।
 20 फीट गहराई थी
वहीं, जिस बालकनी से छात्रा को नीचे फेंका गया था। वैसे तो वह पहली मंजिल है, लेकिन राजीव आवास कॉलोनी पहाड़ी पर बनी है। जहां से छात्रा नीचे गिरी करीब 20 फीट गहराई थी। यदि छात्रा कुछ देर और वहां पड़ी रहती तो उसकी मौत हो जाती। आरोपी घटना के समय से ही फरार है। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर छेड़छाड़, हत्या के प्रयास, पॉक्सो एक्ट व एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

गैस की समस्या तुरंत होगी दूर, कर लें ये आसान उपाय

कोलकाताः गैस की दिक्कत को लोग गंभीरता से नहीं लेते हैं, लेकिन कभी-कभी ये इतनी ज्यादा बढ़ जाती है, कि सहन करना मुश्किल हो जाता आगे पढ़ें »

निया शर्मा ने रवि दुबे को बताया बेस्ट किसर, सुनकर पत्नी सरगुन को लगा झटका

मुम्बई : निया शर्मा इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेसेज में से एक बन चुकी हैं। उनके लुक्स और रोल्स के साथ-साथ उनकी बातों के चर्चे आगे पढ़ें »

ऊपर