गर्लफ्रेंड से मिलने गए युवक की लोहे की रॉड से पिटाई, पेशाब भी पिलाया

राजस्थान : राजस्थान में गहलोत सरकार लगातार कानून व्यवस्था को लेकर सवालों के घेरे में है। अब एक बार फिर से एक नए मामले ने गहलोत सरकार की कानून व्यवस्था पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जबर्दस्त तरीके से वायरल हो रहा है जिसमें युवक की लोहे की रॉड से पिटाई की जा रही है। साथ ही उसे पानी के लोटे में पेशाब पिलाया जा रहा है। बताया जा रहा है युवक अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने गया था जिस पर लड़की के परिवार वाले भड़क गए और पिटाई कर दी। इस मामले में पीड़ित ने कुल मिलाकर 4 लोगों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। बताया जा रहा है कि युवक किसी लड़की से मिलने कोशलू गांव गया था जिससे नाराज होकर लड़की के परिजनों और गांव के लोगों ने पिटाई कर दी। लड़का ड्राइवर के तौर पर काम करता है। वह बाड़मेर जिले के सिणधरी थाना इलाके का रहने वाला है। हीराराम और जोगाराम नाम के दो आरोपियों की पुष्टि की गई है। पुलिस ने पीड़ित के पिता से संपर्क किया। उसके बाद पीड़ित के पिता ने दो आरोपियों के बारे में बताया। दोनों आरोपियों ने उनके बेटे की पहले जबरदस्त तरीके से पिटाई की और उसके बाद उसे पेशाब पिलाया। साथ ही उन्होंने धमकी देते हुए कहा कि अगर उसने इस घटना के बारे में किसी को बताया तो उसका अंजाम बुरा होगा। इसी डर से पीड़ित ने इस घटना के बारे में किसी से कोई जिक्र नहीं किया। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। साथ ही आरोपियों को पकड़ने के लिए कई टीमें गठित की गई हैं। थानाधिकारी सिणधरी का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। साथ ही जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कमिंस-रसेल के अर्धशतक बेकार, केकेआर की लगातार तीसरी हार

कोलकाता को 18 रन से हरा चेन्नई ने लगाई जीत की हैट्रिक मुंबई : आईपीएल 2021 के 15वें मैच चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने कोलकाता नाइट आगे पढ़ें »

कोरोना से मरीज त्रस्त, नर्सिंग होम्स बिल बनाने में व्यस्त

दक्षिण कोलकाता के नर्सिंग होम पैकेज पर ले रहे हैं कोरोना मरीजों को कोलकाता : कोरोना के कारण राज्य की स्वास्थ्य व्यवस्था ​अब धीरे-धीरे चरमरा रही आगे पढ़ें »

ऊपर