‘तू मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकती, मेरी पहुंच ऊपर तक है’

संत कबीर नगरः यूपी के संत कबीर नगर में एक सिपाही ने रेप कर दिया। बच्ची के सामने ही महिला होमगार्ड के साथ वारदात को अंजाम दिया और दोनों को पीटा भी। आरोप है कि सिपाही ने विरोध करने पर महिला और उसकी बच्ची को धमकी भी दी। दो दिनों तक कमरे में बंद रखा और रेप करता रहा। फिलहाल, आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
मामला खलीलाबाद कोतवाली थाना क्षेत्र का है। कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली एक महिला होमगार्ड ने एक सिपाही पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। एसपी को दी तहरीर बताया कि वह और आरोपी सिपाही पुलिस लाइन में ही तैनात है। दोनों का कार्टर भी पास-पास में ही है। पीड़िता ने कहा कि बीते 29 जून को पुलिस लाइन में तैनात सिपाही अभिषेक सिंह ने उसे अपने घर बुलाया। वह अपनी तीन साल की बेटी को लेकर वहां पहुंची। यहाँ सिपाही ने उससे जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। विरोध किया तो मुझे और बेटी को मारा-पीटा। साथ मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी। दो दिनों तक मुझे और बेटी को बंधक बनाकर रखा।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इस उम्र के बाद बच्चे को जरूर सिखाएं ये 5 काम करना, कई मुश्किलें होंगी आसान

कोलकाता : बच्चों की खास देखभाल और बेहतर परवरिश के लिए पैरेंट्स हर मुमकिन कोशिश करते हैं। बावजूद इसके कुछ बच्चे आलसी नेचर के होते आगे पढ़ें »

ऊपर