आप लोगों को अमित शाह के घर पर हमला करने के लिए उकसा रही’, भाजपा का गंभीर आरोप

नई दिल्ली :  भाजपा ने गुरुवार को आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी के नेता लोगों को पार्टी मुख्यालय और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के आवास पर हमला करने के लिए उकसा रहे हैं. दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा, आप नेता लोगों को भाजपा मुख्यालय और केंद्रीय गृह मंत्री के आवास पर हमला करने के लिए उकसा रहे हैं। यह गैर जिम्मेदाराना होने के साथ-साथ अवैध भी है।
वोट बैंक की राजनीति कर रही आप
बिधूड़ी ने कहा कि ‘आप’ नेताओं को इस तरह के शर्मनाक बयानों के लिए पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए। बिधूड़ी ने एक बयान में कहा कि जहांगीरपुरी में अवैध कब्जे के खिलाफ अभियान से ‘आप’ नेताओं को जिस तरह पीड़ा हुई है, उससे साफ पता चलता है कि वे वोट बैंक की राजनीति के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं।
बिधूड़ी ने ‘आप’ पर लगाया गंभीर आरोप
उन्होंने कहा, ‘वे लोगों को भड़का रहे हैं कि अगर बुलडोजर अवैध कब्जे को ध्वस्त करने जाता है, तो उन्हें बदला लेने के लिए भाजपा मुख्यालय और गृह मंत्री शाह के आवास पर हमला करना चाहिए। ‘आप’ नेताओं ने इस बारे में न केवल खुले बयान दिए हैं बल्कि सोशल मीडिया पर प्रचार भी किया है। इसके सभी पर्याप्त सबूत हैं।

..तो वे हंगामा करना शुरू कर देते हैं
बिधूड़ी ने दावा किया कि यह पहली बार नहीं है जब ‘आप’ नेता इस तरह असामाजिक तत्वों के समर्थन में आए हैं। उन्होंने कहा, ‘आप सरकार दिल्ली में बांग्लादेशी घुसपैठियों और रोहिंग्याओं को मुफ्त बिजली, पानी, बस यात्रा और पेंशन जैसी सभी सुविधाएं प्रदान करती है। जब वे (घुसपैठिए और रोहिंग्या) हनुमान के भक्तों पर गोलियां और तलवार चलाते हैं, तो निंदा का एक शब्द भी उनके मुंह से नहीं निकलता। लेकिन जब उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाती है, तो वे हंगामा करना शुरू कर देते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सीएम के हस्तक्षेप से सुलझा ईस्ट बंगाल का मसला, इंवेस्टर बना इमामी ग्रुप

कोलकाता : आखिरकार ईस्टबंगाल की समस्या का समाधान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की हस्तक्षेप के बाद कर लिया गया। अब ईस्ट बंगाल का इंवेस्टर इमामी समूह आगे पढ़ें »

ऊपर