दिल्ली में अमित शाह और योगी के बीच डेढ़ घंटे तक चली बैठक

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राष्ट्रीय राजधानी के दौरे पर हैं। यहां उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। दोनों ही नेताओं के बीच करीब डेढ़ घंटे तक बैठक चली। योगी कल सुबह 11 बजे पीएम आवास पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात कर सकते हैं। मोदी के साथ मुलाकात के बाद वो दोपहर साढ़े 12 बजे बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मिलेंगे। इस दौरान यूपी में कैबिनेट विस्तार पर चर्चा हो सकती है। माना जा रहा है कि मोदी-शाह के साथ मुलाकात में यूपी में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भी चर्चा होगी। इसके अलावा यूपी में राजनीतिक घटनाक्रम को लेकर भी बातचीत हो सकती है।

बता दें कि इससे एक दिन पहले ही उत्तर प्रदेश से आने वाले पूर्व कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद बीजेपी में शामिल हुए हैं। योगी की इस दिल्ली यात्रा को महत्वपूर्ण माना जा रहा है क्योंकि राजनीतिक रूप से महत्वपूर्ण उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं।

अभी कुछ दिन पहले ही बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) बीएल संतोष और पार्टी के प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह ने लखनऊ का दौरा किया था और अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी की तैयारियों की समीक्षा की थी। 

शेयर करें

मुख्य समाचार

मुकुल को बड़ी जिम्मेदारी दे सकती है तृणमूल

बनाए जा सकते है राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, राष्ट्रीय स्तर पर पार्टी की बढ़ाएंगे सक्रियता कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस में लौट कर आये मुकुल रॉय को पार्टी बड़ी आगे पढ़ें »

सुबह उठते ही हो जाएं इन चीजों के दर्शन तो दिन होगा बेहद खास

कोलकाता : हमारे लिए हर नई सुबह नई उम्‍मीदों के किरण लेकर आती है। जब हम रात की नींद के बाद सुबह सोकर उठते हैं आगे पढ़ें »

ऊपर