महिला की घिनौनी करतूत: लड़के के साथ रात बिताने गेस्ट हाउस पहुंची

नई दिल्ली :  गुरुग्राम में एक महिला की घिनौनी करतूत ने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है। रात बिताने के लिए उसने एक युवक से लिफ्ट मांगी थी। सुबह होने पर युवक की आंखें खुली तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। फरीदाबाद निवासी संजीव कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे अपने पत्नी को लेने के लिए एमजी रोड मेट्रो स्टेशन पर जा रहे थे। इसी दौरान सहारा मॉल के पास एक महिला ने इफ्को चौक के लिए लिफ्ट मांगी, जिस पर उन्होंने महिला को बैठा लिया। कार में बैठने के बाद महिला ने कुछ खाने की इच्छा जताई। पीड़ित का कहना है कि महिला ने अपनी बातों में फंसाकर उसे अपने साथ सेक्टर-39 के गेस्ट हाउस में ले गई। गेस्ट हाउस में जाने से पहले उन्होंने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर गाड़ी में सीट के नीचे रख दी थी। इसके बाद पीड़ित महिला के साथ गेस्ट हाउस में ही रुक गया। उसे नींद आ गई और अगले दिन वह सुबह उठा तो महिला कमरे से गायब थी। संजीव को आईफोन और गाड़ी की चाबी नहीं मिली। वह नीचे आया तो गार्ड ने बताया कि महिला गाड़ी की चाबी गमले में फेंक कर चली गई। जब संजीव ने गाड़ी जांच की तो लाइसेंसी रिवॉल्वर और 40 हजार रुपये गायब थे। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

घर में लाना चाहते हैं गुडलक और मां लक्ष्मी का वास तो मुख्य दरवाजे पर रखें ये चीजें

कोलकाता : घर में लाना चाहते हैं गुडलक और मां लक्ष्मी का वास तो वास्तु में बताए गए इन नियमों का पालन करना बहुत जरूरी आगे पढ़ें »

ऊपर