महिला का कबूलनामा: ‘सोते हुए पति के साथ बनाए संबंध, नींद खुली तो ऐसा था रिएक्शन’

नई दिल्ली: किसी भी शादी में सहमति सबसे ज्यादा अहम होती है। वह किसी भी स्तर पर हो सकती है, जिसमें घर के फैसले लेने के साथ-साथ संबंध बनाने के लिए एक-दूसरे की रजामंदी सबसे ज्यादा जरूरी है। पति और पत्नी का रिश्ता ऐसा होना चाहिए जिसमें एक-दूसरे के लिए सम्मान और सहमति दोनों ही हों, लेकिन एक महिला ने सहमति का यह रिश्ता तोड़ा दिया और फिर उसके साथ कुछ ऐसा हुआ।

सोते हुए पति से बनाए संबंध

एक वेबसाइट ने लोगों से उनके पर्सनल राज जानने के लिए ‘Dear Deidre’ नाम से एक सीरीज चलाई है जिसमें लोग अपनी लाइफ के यादगार पलों को शेयर कर रहे हैं। इस सीरीज में एक महिला ने बताया कि उसने एक बार अपने सोते हुए पति के साथ संबंध बनाए थे जिससे वह काफी नाराज हो गया था। महिला ने बताया कि हम दोनों की उम्र 28 साल है और शादी को भी सिर्फ एक साल हुआ है। मेरे पति ऑफिस से आने के बाद काफी थके होते थे और बेड पर कोई दिलचस्पी नहीं दिखाते थे। एक दिन महिला को अजीब सा एडवेंचर सूझा और उसने पति के सो जाने के बाद उनके साथ संबंध बनाए।

पति ने लगाया रेप का आरोप

अपनी स्टोरी बताते हुए महिला ने कहा कि मैंने उन्हें जगाया नहीं क्योंकि वह थके हुए थे और आंखें बंद कर रखी थीं। लेकिन सुबह जब इस बारे में महिला ने अपने पति को बताया तो वह पहले तो काफी नाराज हुए लेकिन बाद में अपनी सहमति जता दी। हालांकि उन्होंने कहा कि बीती रात तुमने मेरा रेप किया है क्योंकि उस दौरान मेरी ओर से सहमति नहीं थी। पति के यह कहने के बाद महिला को भी अहसास हुआ कि वह सही कह रहे हैं। किसी भी रिश्ते में सहमति सबसे ज्यादा जरूरी है और उसने इस काम के लिए पति से सहमति नहीं ली थी। पति ने कहा कि अगर मैं अपनी शिकायत लेकर पुलिस के पास भी जाऊं तो वह पूरे तरीके से मेरा साथ देंगे। इसके बाद महिला को अपनी गलती का अहसास हो गया और उसे अपनी हरकत पर पछतावा होने लगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कोलकाता : दो गुटों के बीच हुआ खूनी संघर्ष, 8 गिरफ्तार, 5 घायल

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि अनवर शाह रोड में दो गुटों के बीच संघर्ष के कारण इलाक़े में उत्तेजना आगे पढ़ें »

ऊपर