टुकड़ों में मिला महिला का शव, टांगों को 4 पीस में काट कर…

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। बता दें कि उस समय चारों तरफ सनसनी फैल गई जब बैग के अंदर महिला का शव मिला। बैग में टांगों के चार टुकड़े और पेट का हिस्सा था। बैग और कहीं नहीं बल्कि झाड़ियों में मिला। महिला के अवशेष मिलने की खबर मिलने के बाद जिले में हड़कंप मच गया। तुरंत वरिष्ठ पुलिस अधिकारी वहां पहुंचे। शव का सिर, धड़ और हाथ नहीं थे। क्राइम टीम के अलावा एफएसएल की टीम मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए हैं। शुरुआती जांच के बाद पुलिस का कहना है कि हत्या के बाद शव के कुछ टुकड़ों को बैग में डालकर यहां फेंका गया है। पांडव नगर थाना पुलिस ने इस संबंध में हत्या और सबूत मिटाने का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
पुलिस मृतका की पहचान के अलावा उसके शव के बाकी हिस्सों की तलाश करने का प्रयास कर रही है। आसपास लगे सीसीटीवी केमरों की पड़ताल की जा रही है। पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त प्रियंका कश्यप ने बताया कि रविवार देर रात को पांडव नगर थाना पुलिस गश्त पर थी। इस बीच कल्याणपुरी 20 ब्लॉक पर टीम पहुंची तो झाड़ियों में एक बैग पड़ा देखा गया। बैग से तेज दुर्गंध आ रही थी। मामले की सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को देने के बाद जैसे ही बैग को खोला गया। पुलिस की टीम के होश उड़ गए। बैग के भीतर मानव शरीर के कुछ हिस्से थे। दोनों टांगों के चार टुकड़ों के अलावा पेट का कुछ हिस्सा बैग में था। टांगे देखकर पुलिस अधिकारियों का कहना था कि मानव अवशेष किसी महिला के थे। रात को ही क्राइम टीम के अलावा एफएसएल को बुलाया गया। काफी देर चली पड़ताल के बाद साक्ष्य जुटाए गए। बाद में अवशेषों को कब्जे में लेकर एलबीएस अस्पताल की मोर्चरी भेज दिए गए। पुलिस मृतका की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है। महिला की पहचान के लिए जिपनेट की मदद ली जा रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कोरोनाकाल भूल गया कुम्हारटोली, प्री कोविड वाली रौनक लौटने लगी

10 दिन पहले ही प्रतिमा आ जायेगी पंडालों में यूनेस्को ने बंगाल के दुर्गापूजा उत्सव को दिया है सांस्कृतिक विरासत का दर्जा एक नजर इस पर कोलकाता में आगे पढ़ें »

ऊपर