सेक्स के दौरान पड़ोसियों के शोर से परेशान थी महिला, चिट्ठी लिख किया यह काम

नई दिल्ली : अक्सर लोग शोर मचाने वाले पड़ोसियों से परेशान होते हैं। उनके समक्ष इसका विरोध करने की कोशिश करते हैं। लेकिन आखिरी समय में पीछे हट जाते हैं। हालांकि कई जगहों पर झगड़े की भी नौबत आ जाती है। हालांकि टिक-टॉक की एक महिला यूजर ने अपने पड़ोसी को मजेदार जवाब दिया है। इस महीने की शुरुआत की बात है। एक टिक-टॉक यूजर ने यह कहानी साझा की है। वह अपने पड़ोसियों द्वारा लगातार चार रात सेक्स करने की आवाज़ से परेशान हो गई थी। महिला ने उन्हें एक बेहद विनम्र संदेश भेजा, जिसके बारे में जानकर आप भी खुश हो जाएंगे। महिला द्वारा अपने पड़ोसी को भेजे गए नोट में लिखा है, “मैं इसकी बहुत सराहना करूंगी यदि आप अपने विस्तर को दीवार से अलग कर लेंगे। यह रोजाना की बात है। मैं आपकी सेक्स की आवाज के साथ सो नहीं पाती हूं। आपकी पड़ोसी।” महिला अपने पोस्ट में लिखती हैं, यह उस शोर को मोनिंग है। उनकी बिस्तर की आवाज मेरे कमरे तक इसलिए पहुंचती है, क्योंकि उनका बिस्तार दीवार से सटा हुआ है। महिला ने नोट को अपने पड़ोसी तक पहुंचाने के लिए एक तरीका निकाला। उन्होंने दरवाजे के नीचे खिसका दिया। महिला को उम्मीद थी कि प्यार करने वाले पड़ोसी इसको लेकर उन्हें सुनाएंगे, लेकिन वे जवाब देने में एक कदम आगे निकल गए। जब महिला उस दोपहर कुत्ते की सैर कारा कर घर लौटी, तो महिला को अपने बेडरूम के फर्श पर एक कार्ड मिला। पड़ोसी ने लिखा था, ”मैं असुविधा के लिए माफी मांगता हूं। मैं इस आवाज के लिए कुछे बेहतर काम करूंगा।” इतना ही नहीं, पड़ोसी ने सॉरी कहने के लिए कार्ड में 50 डॉलर का एक स्टारबक्स गिफ्ट वाउचर भी दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माध्यमिक परीक्षा को लेकर अनिश्चियता, मगर पर्षद ने शुरू की तैयारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना काल के बीच राज्य में सभी सरकारी स्कूलों में गर्मी की छुट्टियां दे दी गयी हैं। इस बीच, राज्य में 1 आगे पढ़ें »

दिल्ली ने मुंबई को 6 विकेट से हराया, मिश्रा ने झटके 4 विकेट, अर्धशतक से चूके धवन

चेन्नई : आईपीएल 2021 के 13वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस को 6 विकेट से शिकस्त दी। दिल्ली की यह लगातार दूसरी जीत आगे पढ़ें »

ऊपर