‘बिकिनी’ पहने ही फ्लाइट पकड़ने एयरपोर्ट पहुंची महिला फिर…

नई दिल्ली : एक महिला का केवल बिकिनी और फेस मास्क पहने हवाईअड्डे पर घूमने का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है। क्लिप को @humansofspiritairlines ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था।

महिला को हरे रंग की बिकनी में एक अज्ञात हवाई अड्डे के परिसर में घूमते देखा जा सकता है। वीडियो में, एक सुनहरे बालों वाली महिला को हरे रंग की बिकनी में एक अज्ञात हवाई अड्डे के परिसर में घूमते देखा जा सकता है। उसके हाथ में बैग था उसने फेस मास्क भी पहना हुआ था।”जब आपके पास दोपहर में पूल पार्टी होती है और शाम 4 बजे पकड़ने के लिए स्पिरिट एयरलाइंस की उड़ान होती है,” वीडियो पर टेक्स्ट है।

“कम से कम उसने मॉस्क तो पहना है,” पोस्ट को कैप्शन दिया गया था।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जहां कई नेटिज़न्स ने कहा कि वह फेस मास्क पहनकर सीडीसी के दिशानिर्देशों का पालन कर रही थी, वहीं अन्य ने कहा कि उसे विमान में चढ़ने से रोक दिया गया होगा।

एक यूजर ने कहा, “कम से कम उसने अपना मास्क तो लगा रखा है! बस यही मायने रखता है!” एक और ने चुटकी ली, “उड़ानों को पकड़ो भावनाओं को नहीं!”

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बंगाल : बस के नहर में गिरने से छह प्रवासी मजदूरों की मौत

रायगंज : बंगाल के उत्तर दिनाजपुर जिले में एक बस के नहर में गिरने से छह प्रवासी मजदूरों की मौत हो गयी। पुलिस ने बताया आगे पढ़ें »

ऊपर