उधार दिए पैसे मांगने पर महिला टीचर को जिंदा जलाया

जयपुर :  जयपुर में महिला की आग लगाकर जान ले ली गई लेकिन अभी तक किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।  जयपुर के जमवारामगढ़ इलाके में महिला को पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी गई। गंभीर हालत में महिला को सवाई मान सिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन 16 अगस्त को उसकी मौत हो गई। दरअसल जिस महिला की मौत हुई उसके परिवार वालों का कहना है कि महिला प्राइवेट स्कूल में टीचर थी और उसने कुछ लोगों को करीब ढाई लाख का उधार दिया था। लेकिन जब वो महिला उन लोगों से पैसे मांगती थी तो उसके साथ छेड़छाड़ करते थे और जान से मारने की धमकी देते थे। अचानक 10 अगस्त को आरोपियों ने महिला पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। जलने के बाद महिला इधर-उधर भागती रही और मदद मांगती रही। लेकिन मौके पर जुटे लोग उसकी चीख पुकार सुनकर भी मदद को आगे नहीं आए।

इलाज के दौरान हुई मौत
वहीं इस मामले पर जयपुर ग्रामीण के एएसपी धर्मेंद्र यादव ने बताया कि जयपुर के जमवा रामगढ़ इलाके में 10 अगस्त को एक महिला को आग के हवाले कर दिया गया था। हमने धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया है। 16 अगस्त की रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पीड़िता शिक्षिका ने प्रथम दृष्टया दूसरों को कुछ पैसे उधार दिए थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कुर्मियों के आंदोलन वापसी की घोषणा के बावजूद नहीं हटे प्रदर्शनकारी, परिवहन चरमराया

हाइवे जाम करने के साथ ही रेल रोको जारी जिला जाने वाले यात्रियों की परेशानियां बढ़ी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को नवान्न में अधिकारियों के साथ वर्चुअल आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा को यूनेस्को से मान्यता दिलाने में केंद्र सरकार की भूमिका : मीनाक्षी लेखी

राज्य छीन रहा है श्रेय सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गापूजा को यूनेस्को से अमूर्त सांस्कृतिक विरासत का दर्जा मिलने के बाद पूरे राज्य में उत्साह का माहौल आगे पढ़ें »

ऊपर