मौत के आगे सेल्फी की सनक …

नई दिल्ली : कनाडा में बर्फ से जम चुकी नदी पर कार चला रही महिला को बड़ी मुश्किल से लोगों ने बचाया है। महिला रिड्यू नदी पर कार दौड़ा रही थी। नदी के बीच में पहुंचने पर बर्फ की परत टूट गई और कार डूबने लगी। इसके बाद भी महिला ने बचने की कोशिश नहीं की। महिला डूबती कार की छत पर चढ़कर सेल्फी लेने लगी। उसे इतनी भी फिक्र नहीं रही कि उसकी जान जा सकती है। आपपास के लोगों ने जब महिला को ऐसा करते देखा तो उन्होंने किसी तरह उसकी जान बचाई।
मौत के सामने सेल्फी का वीडियो वायरल
डूबती कार पर सेल्फी लेने का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। सोशल मीडिया पर ही महिला की इस हरकत की काफी आलोचना हो रही है। लोग महिला पर लापरवाही बरतने के आरोप लगा रहे हैं। हालांकि, अभी यह पहचान नहीं हो पाई है कि महिला कौन है।
कनाडा पुलिस ने का अलर्ट, बर्फ सेफ नहीं
कनाडा पुलिस ने ट्वीट कर सर्दी के मौसम में सावधानी पूर्वक कार चलाने की अपील की है। ओटावा पुलिस ने कहा कि कोई भी बर्फ सेफ नहीं है। हालांकि, कनाडा में आमतौर पर बर्फ से जम चुकी नदी और झील पर लोगों को अक्सर कार चलाते देखा गया है। स्थानीय कानून के मुताबिक ये किसी भी तरह का जुर्म भी नहीं है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पानीहाटी में तृणमूल कार्यालय पर बमबारी

पानीहाटी : खड़दह थाना अंतर्गत पानीहाटी के एंजेल नगर इलाके में कुछ समाज विरोधियों ने पहले बमबारी की। इसके बाद बीटी रोड मातारंगी भवन नामक आगे पढ़ें »

ऊपर