पता चली पति की कमजोरी, ससुर ने किया गंदा काम; पिलाया चिकन का खून

मुंबई: महाराष्ट्र में एक महिला ने अपने ससुर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। आरोप है कि ससुर ने एक तांत्रिक के कहने पर एक ‘अनुष्ठान’ किया। इस अनुष्ठान के नाम पर महिला को चिकन का खून पीने के लिए मजबूर किया गया। इतना ही नहीं महिला का आरोप है कि उसके ससुर ने उसका यौन शोषण भी किया। महिला ने पति, ससुर और अन्य ससुराल वालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। पीड़िता की सास के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि उसके ससुराल वालों ने शादी से पहले यह बात छुपाई थी कि उसका पति नपुंसक है। शादी के बाद जब कोई बच्चा नहीं हुआ तो उसके ससुर ने प्रेग्नेंट करने के लिए यौन शोषण किया

पति और ससुर गिरफ्तार

महिला ने आरोप लगाया कि जब उसने अपने परिवार को अपने पति की नपुंसकता के बारे में बताया, तो उसके ससुर ने उसका शारीरिक शोषण किया। 33 वर्षीय महिला द्वारा किए गए दावों के बाद पुलिस ने अब उसके पति और ससुर को गिरफ्तार कर लिया है। महिला के मुताबिक वह 2018 से अपने ससुराल वालों के हाथों मानसिक और शारीरिक शोषण का शिकार हो रही है। स्थानीय अधिकारियों के अनुसार, 30 दिसंबर 2018 से शादी के बाद पिछले चार महीने से दंपति अलग रह रहे हैं। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है और अब तक इस मामले में दो गिरफ्तारियां कर चुकी है।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बड़ी खबरः फिर उबला भाटपाड़ा, समाज विरोधियाें ने लहराये हथियार, घायल किये लोगों को

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा एक बार फिर उबला। यहां समाजविरोधियों ने हथियार लहराते हुए लोगों को घायल कर दिया। भाटपाड़ा थाना अंतर्गत मद्राल नेताजी मोड़ इलाके आगे पढ़ें »

ऊपर