जेठ से संबंध…पति को मरवाकर बताया-कोरोना से मौत

उदयपुर : राजस्थान के उदयपुर में पुलिस ने एक ऐसे मामले का पर्दाफाश किया है जिसमें एक महिला ने जेठ से अपने अवैध संबंधों के चलते अपने ही पति की हत्या कर दी। स्पेशल पुलिस टीम की तफ्तीश के चलते इस मामले का पटाक्षेप 5 महीने बाद बड़े ही आश्चर्यजनक तरीके से हुआ। दरअसल, यह मामला उदयपुर शहर के प्रतापनगर थाना इलाके का है, यहां करीब 5 महीने पहले एक अज्ञात शव पुलिस को मिला था। अब इस मामले में पुलिस ने आरोपी जेठ, मृतक की पत्नी और मामले में लिप्त पांच अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी डॉ राजीव पचार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस पूरे मामले का खुलासा किया है। बताया गया कि, पुलिस की स्पेशल टीम के कॉन्स्टेबल प्रहलाद पाटीदार को मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ लोग एक मृत प्रमाण पत्र बनवाने की बात कहते हुए कई पंचायतों के चक्कर लगा रहे हैं। इस टीम ने जब दो लोगों पर निगरानी रखी तो किसी व्यक्ति की मौत के बाद फर्जी मृत प्रमाण पत्र बनवाने की बात सामने आई। टीम ने जब दोनों को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो इन लोगों ने अपने 3 अन्य साथियों के साथ मिलकर एक हत्या की वारदात को अंजाम देने को स्वीकार कर लिया। आरोपियों ने इस हत्या के लिए त्रिपुरा के प्रदीपदास नाम के व्यक्ति को सुपारी दी थी। स्पेशल टीम और प्रतापनगर थाना पुलिस ने कड़ी से कड़ी जोड़ी तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। इस मामले में मृतक के बड़े भाई तपनदास और मृतक की पत्नी के बीच अवैध संबंधों का होना सामने आया है। पुलिस की टीम ने इस हत्याकांड के मास्टरमाइंड मृतक की पत्नी और बड़े भाई को भी गिरफ्तार कर लिया है। एसपी राजीव पचार ने बताया कि पूछताछ में सामने आया कि असम निवासी मृतक उतमदास के बड़े भाई ने सुपारी देकर उसके छोटे भाई की हत्या करवाई। इन लोगों ने हत्या के बाद खुद यहां से गांव जाकर उसकी मौत का कारण कोरोना बता दिया। इसके बाद सब रीति रिवाज भी करवाए। पुलिस ने मृतक की पत्नी, बड़े भाई और उदयपुर के 5 स्थानीय लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जिन्होंने फिल्मी अंदाज में शातिराना हत्याकांड को अंजाम दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

OMG तो इसलिये कोविड पॉजिटिव ने एक पेड़ पर बिताए 11 दिन

हैदराबाद: तेलंगाना में एक 18 साल के युवक का कोविड परीक्षण पॉजिटिव आने के बाद उसने एक पेड़ पर 11 दिन बिताए क्योंकि वह अपने छोटे आगे पढ़ें »

सीबीआई दफ्तर से 6 घंटे बाद निकलीं सीएम ममता बनर्जी

काेलकाताः नारदा स्टिंग केस में अपने दो मंत्रियों समेत पार्टी के चार नेताओं की सोमवार को गिरफ्तारी के बाद निजाम पैलेस सीबीआई दफ्तर पहुंचीं राज्य आगे पढ़ें »

ऊपर