तीन पतियों के साथ एक ही छत के नीचे रही महिला…

नई दिल्ली : एक लड़की ने अपने परिवार की अनोखी कहानी शेयर की है। रकील सोयका नाम की यूजर ने टिकटॉक वीडियो में बताया है कि कैसे उसकी मां, तीन पतियों के साथ रहती थी। हालांकि ये वीडियो शेयर होने के बाद उसके फॉलोअर्स ने सवालों की झड़ी लगा दी है। उसने ये भी बताया कि ​तीन पिता के साथ रहते हुए वह कैसे बड़ी हुई।

रकील सोयका ने बताया कि जब तक वह 10 साल की नहीं हुई थी, तब तक पता नहीं चला कि उसका असली पिता कौन है। मां के साथ एक ही घर में रहने वाले तीनों पुरुषों को उसने हमेशा से पापा कहा। उसने कहा कि आज के समय को देखते हुए उसके परिवार में सामान्य जैसी कोई चीज नहीं थी। क्योंकि पारंपरिक रूप से परिवार एक मां, पिता और दो बच्चे वाले होते हैं।

फिर भी एक सामान्य परिवार से दूर पली-बढ़ी रकील सोयका ने कहा कि एक मां और तीन पिता के साथ एक ही छत के नीचे रहना बिल्कुल अजीब था। दरअसल उसने तीन पिता के साथ रहने के बारे टिकटॉक का सहारा तब लिया, जब एक कॉल पर उससे पूछा गया कि “एक पिता और एक मां के साथ रहकर बड़ा होना सामान्य था।”

एक रिपोर्ट के मुताबिक उसने बताया कि मेरी मां के पहले पति बिल, दूसरे पति रिच और मेरे पिता डैडी पीट सालों से एक साथ रह रहे हैं। ये अजीब था, लेकिन जब दोस्तों के घर जाती थी, तो वहां देखा कि कुछ दोस्तों की मां ने दोबारा शादी कर ली। वे अपने पहले पतियों के बारे में बातें भी करती थीं।

हालांकि अपने फॉलोअर्स के सवालों के बाद रकील ने बताया कि उसकी मां ने 17 साल की उम्र में बिल डैडी से की, उनके एक बच्चा था और फिर डैडी रिच से मिलने से पहले उनका तलाक हो गया। डैडी रिच के साथ, तलाक लेने से पहले, उसकी मां के दो बच्चे थे।

रकील की मां बाद में 44 साल की उम्र में एक बार में गईं, जहां वह डैडी पीट से मिलीं। फिर उन्होंने डैडी पीट से शादी कर ली और उसका जन्म हुआ। हालांकि उसके जन्म के बाद मां ने डैडी रिच से दोबारा शादी की, जिन्होंने शुरुआती वर्षों में उसका पालन-पोषण किया।

वे एक साथ रहने के लिए तब आए जब डैडी पीट और डैडी बिल को कुछ स्वास्थ्य समस्याओं का सामना करना पड़ा और उनकी देखभाल के लिए मदद की जरूरत थी, इसलिए राकेल की मां ने उन्हें अपने पति डैडी रिच की सहमति से एक साथ रहने की अनुमति दे दी।

रकील ने बताया कि उसके तीन पिता एक-दूसरे के साथ बहस नहीं करते हैं और जो भी मनमुटाव होता है, वह उसकी मां और प्रत्येक डैडी के बीच होता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

हावड़ा में अवैध पार्किंग के खिलाफ सख्त होगा प्रशासन

हावड़ा डीएम कार्यालय, अस्पताल, अदालत व निगम के बाहर वाहनों की कतारें प्रशासन, निगम व पुलिस ने की बैठक, उठाये जायेंगे कड़े कदम सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : अवैध आगे पढ़ें »

ऊपर