चलती ट्रेन से अचानक गायब हो गई महिला

रायपुर : आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम से कोरबा जा रही महिला रायपुर स्टेशन पर ट्रेन से अचानक लापता हो गई। 6 फरवरी को हुई घटना के सात दिन के बाद भी महिला का अब तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है। जानकारी के मुताबिक गायब हुई महिला का नाम आकांक्षी शर्मा है और वह अपने पति तथा 6 साल के बेटे के साथ विशाखापत्तनम से कोरबा जा रही थी। 6 फरवरी की सुबह करीब 7.15 बजे ट्रेन रायपुर से रवाना हुई। सीसीटीवी में आकांक्षी ट्रेन में चढ़ती हुई दिख रही है, लेकिन वह पति को नहीं मिली। पति सुखवीर शर्मा ने ट्रेन से उतरकर रेल थाने में पत्नी के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई। महिला की गुमशुदगी के साथ उसका और उसके पिता का मोबाइल फोन भी गुम हो गया। आश्चर्य यह है कि घटना के चार दिन बाद तक पति का फोन एक्टिव था जबकि आकांक्षी का फोन घटना के तुरंत बाद से ही ऑफ हो गया था। फोन ट्रैकिंग से पुलिस को पति के फोन की लोकेशन ट्रेन के आगे बढ़ने की दिशा में ही मिली है। इसके बाद 11 फरवरी को पति का फोन भी स्विच ऑफ हो गया। फोन की लोकेशन के आधार पर रेलवे पुलिस ने ट्रेन की कई बार तलाशी ली, लेकिन न तो फोन का पता चला और न ही महिला का। इधर, 7 दिन बीत जाने के बाद महिला के परिवार वालों का बुरा हाल है। उनका कहना है कि आकांक्षी मैरिड लाइफ में भी कोई परेशानी नहीं थी। परिवार को अंदेशा है कि आकांक्षी का किसी ने अपहरण किया है या फिर वह नशाखुरानी गिरोह का शिकार हुई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हेरोइन तस्कर के साथी से 60.97 लाख रुपये जब्त

सन्मार्ग संवादादाता कोलकाता : हेरोइन तस्करी के आरोप में गिरफ्तार अ‌भ‌ियुक्त की निशानदेही पर कोलकाता पुलिस के एसटीएफ अधिकारियों ने 60.97 लाख रुपये जब्त किया है। आगे पढ़ें »

SIT constituted in body trade case

ड्रग्स तस्करी कांड में राकेश सिंह का एक और करीबी गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : न्यू अलीपुर ड्रग्स तस्करी कांड में पुलिस ने भाजपा नेता राकेश सिंह के एक और करीबी को न्यू टाउन इलाके से गिरफ्तार आगे पढ़ें »

ऊपर