रेस्तरां में महिला ने ऑर्डर किया चिकेन बर्गर, पहले ही निवाले में मिली इंसान की अंगुली

नई दिल्ली : एक महिला ने फास्ट फूड रेस्टोरेंट में चिकेन बर्गर ऑर्डर किया लेकिन इससे पहले कि वो बर्गर खाती, उसमें जो निकला वो उम्मीद से परे था। महिला ने जैसे ही बर्गर का पहला निवाला लिया, तो उसकी आंखें फटी की फटी रह गईं। आइए जानते हैं आखिर क्या था उस बर्गर में..

सूत्रों के मुताबिक, बोलीविया की रहने वाली एस्टेफनी बेनिटेज एक फास्ट फूड रेस्टोरेंट में बर्गर खाने गई थीं लेकिन पहला निवाला लेते ही उसे लगा जैसे कि उसमें कुछ हार्ड सी चीज है। ऐसे में जब बेनिटेज ने बर्गर को चेक किया तो उसके होश उड़ गए, क्योंकि चिकेन बर्गर के अंदर मीट की जगह इंसान की अंगुली थी।

इस घटना के बारे में एस्टेफनी बेनिटेज ने फेसबुक पर लिखा, ‘खाते समय, मैंने एक उंगली चबा ली।’ उसने रेस्टोरेंट से ही इस घटना का वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जिसे 60 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं। बेनिटेज ने बर्गर में इंसान की अंगुली मिलने की कई तस्वीरें भी शेयर की हैं।

वहीं रेस्टोरेंट के एक शख्स ने कहा कि बर्गर पहले से तैयार होकर स्टोर पर पहुंचते हैं, ‘हमारे साथ ऐसा पहले कभी नहीं हुआ’। सोशल मीडिया पर महिला के पोस्ट को व्यापक रूप से शेयर किए जाने के बाद, बर्गर कंपनी के प्रवक्ता ने इस मामले को ‘दुर्भाग्यपूर्ण घटना’ बताया और कहा कि काम करते वक्त उसके एक कर्मचारी की अंगुली कट गई थी।

इस बीच, स्थानीय प्रशासन ने रेस्टोरेंट के इस ब्रांच को अस्थायी रूप से बंद करने और कंपनी पर जुर्माना लगाने का फैसला किया। बताया गया कि बर्गर कंपनी में काम करने वाले एक कर्मचारी की अंगुली कटकर मीट ग्राइंडर में चली गई थी। इसी मीट को बर्गर में स्टफ कर पैक कर दिया गया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अजीबोगरीबः जन्म देने पहुंची तो पता चला कि गर्भवती ही नहीं

खड़गपुर में आया अजीबोगरीब मामला - गर्भवती न होने की बात जान पैरों तले खिसकी जमीन खड़गपुरः चिकित्सकों की राय पर यदि कोई महिला खुद को गर्भवती आगे पढ़ें »

ऊपर