आधी रात को इशारे से बुलाया…काटे प्राइवेट पार्ट

रीवा : गुरुवार रात एमपी के सीधी जिले के एक गांव में एक पुरुष को एक महिला ने घर पर सांप मारने के लिए बुलाया था जहां इस महिला के पति और बेटों ने पहले उनकी पिटाई की और फिर गुप्तांग काट दिया। रीवा के एसजीएमएच में पुरुष कटा हुआ गुप्तांग लेकर इलाज कराने पहुंचा। घायल पुरुष इलाज के लिए संजय गांधी हॉस्पिटल में भर्ती है। डॉक्टर इस पुरुष के गुप्तांग के रीट्रांसप्लान्ट की संभावना से इनकार कर रहे हैं, हालांकि उसकी जान खतरे से बाहर है। युवक की उम्र 48 वर्ष है। वह उमरिया थाना, सेमरिया जिला सीधी का रहने वाला है। दरअसल, रात 10 बजे युवक अपने खेत में मोटर चालू करने गया था जहां से वह अपने घर लौट रहा था। रात में उसे एक औरत ने बुलाया कि मेरे घर में सांप घुस आया है, आकर उसे मार दो जैसे ही युवक उसके घर के अंदर गया तो महिला के पति एवं उसके दो बेटों ने मिलकर युवक के साथ जमकर मारपीट की। महिला के पति द्वारा उसका गुप्तांग काट दिया गयाघटना के बाद जब परिजनों को जानकारी हुई तो घायल युवक को लेकर सेमरिया पहुंचे। उसके बाद सेमरिया से सीधी रेफर किया गया। सीधी से संजय गांधी के लिए रेफर कर दिया गया है जहां उसका उपचार चल रहा है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माध्यमिक परीक्षा को लेकर अनिश्चियता, मगर पर्षद ने शुरू की तैयारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कोरोना काल के बीच राज्य में सभी सरकारी स्कूलों में गर्मी की छुट्टियां दे दी गयी हैं। इस बीच, राज्य में 1 आगे पढ़ें »

दिल्ली ने मुंबई को 6 विकेट से हराया, मिश्रा ने झटके 4 विकेट, अर्धशतक से चूके धवन

चेन्नई : आईपीएल 2021 के 13वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस को 6 विकेट से शिकस्त दी। दिल्ली की यह लगातार दूसरी जीत आगे पढ़ें »

ऊपर