महिला Bar टेबल पर कर रही थी…

नई दिल्ली : योगी बनाना आसान नहीं। मन और शरीर पर काफी काम करना पड़ता है। जब तक शरीर लचीला और मन संतुलित नहीं होगा तब तक योगासन मुशकिल लगेंगे! लेकिन योगाभ्यास, आपको वक्त से साथ बेहतर बनाता है। हालांकि, कुछ लोग ‘योग में बेस्ट’ होने के बाद उसे नेक्स्ट लेवल पर ले जाते हैं। जैसे इस महिला ने किया। सोशल मीडिया पर वायरल उनका वीडियो लोगों को चौंका रहा है। साथ ही, यह भी समझा रहा है कि योग करने की बेस्ट जगह बार टेबल पर रखीं कांच की बोतलें नहीं बल्कि जमीन है।

यह वीडियो ट्विटर यूजर @HldMyBeer ने 25 जून को शेयर किया था। कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘मेरी बीयर पकड़ो, जब तक मैं Goddess Yoga pose कर लेता हूं।’

 

मात्र 5 सेकंड के इस क्लिप में आप देख सकते हैं कि एक महिला बार टेबल पर रखी कांच की बोतलों पर Goddess Yoga Pose कर रही है। लेकिन उसका संतलुन गड़बड़ा जाता है और वह धड़ाम से जमीन पर जा गिरती है। जहां इस क्लिप को देखकर बहुत से लोगों की हंसी नहीं रुक रही, वहीं कई यूजर्स ने इसे Goddess Yoga Pose का अपमान बताया है!

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बैरकपुर में खुला जिला तृणमूल हिंदी प्रकोष्ठ का कार्यालय

बैरकपुर : बैरकपुर स्वाधीनता दिवस के अवसर पर बैरकपुर के चिड़िया मोर में उत्तर 24 परगना जिला तीन मूल हिंदी प्रकोष्ठ कर कार्यालय का उद्घाटन आगे पढ़ें »

ऊपर