क्या आज कुसुम को शादी के लिये घर से पायेगा विशाल? जानें क्या है मामला

नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर कुछ दिन पहले 10 रुपये के नोट पर एक मैसेज आया था, जोकि विशाल नाम के शख्स के लिए था. इस नोट पर लिखा था, ‘विशाल मेरी शादी 26 अप्रैल को है। मुझे भगा के ले जाना। आई लव यू। तुम्हारी कुसुम।’
बता दें कि आज 26 अप्रैल है और आज ही कुसुम की शादी है। अब सोशल मीडिया पर लोग यह पूछ रहे हैं कि क्या कुसुम को विशाल शादी से भगाकर ले जा पाएगा। जानकारी के लिए बता दें कि सोशल मीडिया पर यह कहानी काल्पनिक भी हो सकती है, जिसे यूजर्स द्वारा ट्रोल किया जा रहा है और लोग इस मौके का फायदा उठाकर ट्रेंड में शामिल होने के लिए कमेंट्स और फोटो शेयर कर रहे हैं।
क्या सचमुच में कोई लव स्टोरी है या महज एक वायरल कंटेंट?
जवाब में विशाल ने एक 10 रुपये के नोट पर लिखा, ‘कुसुम मुझे तुम्हारा मैसेज मिल गया है। मैं तुम्हे लेने आऊंगा। आई लव यू। तुम्हारा विशाल।’ इंटरनेट पर लोगों ने 26 अप्रैल का इंतजार काफी इंतजार किया, लेकिन अब यह देखना है कि क्या आज वे दो प्रेमी जोड़े एक दूसरे से मिल पाएंगे? अगर मिलते हैं तो क्या विशाल अपनी गर्लफ्रेंड कुसुम को भगाने में कामयाब हो पाएगा। फिलहाल, इस कहानी के पीछे सच्चाई क्या है किसी को इसकी जानकारी नहीं है। क्या सचमुच में कोई कुसुम है, जिसने अपने बॉयफ्रेंड विशाल को मैसेज लिखा। या फिर यह महज एक वायरल कंटेंट है। इस पर लोग अपनी तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

हावड़ा में लोहे के कारखाने में लगी भीषण आग

हावड़ा : हावड़ा के गोलाबाड़ी थानांतर्गत सलकिया स्कूल रोड में स्थित एक कारखाने में शनिवार की दोपहर अचानक आग लग गई। आग लगने के कारण आगे पढ़ें »

हुगली : डकैती के आरोप में दो गिरफ़्तार

शादीशुदा होकर अफेयर चलाना पड़ेगा भारी, यहां हो रही है सजा देने की तैयारी

अब ड्रोन भी बनाएगी अडाणी की कंपनी

मैंगलोर यूनिवर्सिटी में हिजाब पहनकर आईं स्टूडेंट्स, क्लास में एंट्री करने से रोका

रेपिस्ट के घरवालों से ही समझौता कर रहे थे मां-बाप, दुखी बेटी ने दूसरे कमरे में लगा ली फांसी

राजकोट में पीएम मोदी की रैली

संगमनगरी की गलियों में तपकर गीतांजलि श्री ने जीता साहित्य जगत का सोना

ग्वालियर: सास ने खाना बनाने को कहा, नाराज बहू ने खा ली चूहे मारने की दवा

बीरभूम में दिल दहलाने वाली घटनाः 7 महीने से पति ने नहीं भेजा पैसा, पत्नी ने 3 बच्चों के साथ…

ऊपर