क्या गिर जाएगी उद्धव ठाकरे सरकार?

महाराष्ट्र : महाराष्ट्र में चल रहे सियासी घमासान के बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार  ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की और दावा किया कि महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार अच्छी तरह चल रही है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जो कुछ हो रहा है है, वो जब से सरकार बनी है, तब से तीसरी बार हो रहा है।

सरकार सही चल रही है: शरद पवार

एनसीपी चीफ शरद पवार  ने कहा, ‘महाराष्ट्र में हमारी सरकार अच्छी तरह चल रही है। जो कुछ अभी हुआ है, वो ढाई साल में तीसरी बार हुआ है। इससे पहले भी हमारे विधायकों को बुलाकर हरियाणा में रखा गया था, लेकिन बाद में हमने सरकार बनाई और सरकार सही से चल रही है।

क्या महाराष्ट्र सरकार में होगी बदलाव?

एकनाथ शिंदे  को लेकर किए गए सवाल पर शरद पवार  ने कहा, ‘तीनों पार्टियों में मुख्य जिम्मेदारी शिवसेना की है। वहां किसी को मौका देना, ये उनका आंतरिक मामला है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में कोई बदलाव की जरूरत नहीं दिख रही है।
पहले भी होती रही है क्रॉस वोटिंग: शरद पवार

महाराष्ट्र विधान परिषद चुनाव पर शरद पवार  ने कहा कि एमएलसी चुनाव में हमारा एक कैंडिडेट जीत नहीं सका। राष्ट्रपति उम्मीदवार पर चर्चा के लिए मैं यहां हूं, लेकिन वापस जाने के बाद हम एमएलसी चुनाव पर जरूर बात करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यह पहला मौका नहीं है, जब क्रॉस वोटिंग हुई हो, पहले भी ऐसा हो चुका है.

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सरकार का निर्देश, 25 तारीख से ही स्कूल आ जायें शिक्षक

शिक्षक संगठनों ने जतायी नाराजगी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : गर्मी की छुट्टियों के बाद आगामी 27 तारीख से राज्य के सभी सरकारी स्कूल खुल रहे हैं। इससे आगे पढ़ें »

ऊपर