क्या हार्दिक पटेल आज भाजपा में शामिल होंगे?

नई दिल्ली : कांग्रेस के पूर्व नेता हार्दिक पटेल ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने सभी अटकलों का खंडन करते हुए कहा कि वे सोमवार को भाजपा में शामिल नहीं होने जा रहे हैं। पटेल ने बात करते हुए कहा कि मैं कल(सोमवार) भाजपा में शामिल नहीं हो रहा हूं..अगर ऐसा कुछ होता है तो मैं आपको बता दूंगा। बता दें कि हार्दिक पटेल ने 18 मई को कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। चुनाव से पहले उनका यह कदम कांग्रेस के लिए यह बड़ा झटका माना जा रहा है। कांग्रेस छोड़ने से पहले हार्दिक ने पार्टी प्रमुख सोनिया गांधी को एक पत्र लिखा था।

त्यागपत्र में कांग्रेस पर जमकर साधा था निशाना
अपने त्यागपत्र में हार्दिक ने लिखा था कि कांग्रेस पार्टी सिर्फ विरोध की राजनीति तक सीमित रह गई है जबकि देश के लोगों को विरोध नहीं बल्कि ऐसा विकल्प चाहिए जो उनके भविष्य के बारे में सोचता हो और हमारे देश को आगे ले जाने की क्षमता रखता हो।उन्होंने अपने त्यागपत्र में आगे लिखा था कि अयोध्या में राम मंदिर हो, सीएए-एनआरसी का मुद्दा हो, जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाना हो या जीएसटी लागू करने जैसे फैसले हों, देश लंबे समय से इनका समाधान चाहता था। लेकिन, कांग्रेस इसमें केवल बाधा बनने का काम करती रही। कांग्रेस का रुख केवल केंद्र का विरोध करने तक ही सीमित रहा।

हार्दिक ने पंजाब की मान सरकार पर बोला हमला
उत्तरी राज्य में भगवंत मान सरकार पर हमला बोलते हुए पटेल ने ट्वीट किया कि पंजाब ने आज एक बहुत ही दुखद घटना के साथ महसूस किया है कि किसी भी सरकार के लिए अराजक हाथों में जाना कितना घातक है। कुछ दिन पहले एक अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी की क्रूर हत्या, और एक प्रसिद्ध युवा कलाकार सिद्धू मूसावाले आज महत्वपूर्ण सवाल उठा रहे हैं। पंजाब के मुख्यमंत्री और दिल्ली से आम आदमी पार्टी की पंजाब सरकार चलाने वाले लोगों को सोचना होगा कि क्या वे पंजाब को दर्द देने के लिए कांग्रेस जैसी दूसरी पार्टी बनना चाहते हैं या वास्तव में लोगों के लिए कुछ करना चाहते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

महाराष्ट्र में कल शक्ति परीक्षण, उद्धव ने शाम 5 बजे बुलाई कैबिनेट की बैठक

मुंबई: महाराष्ट्र विधानसभा में कल होने वाले शक्ति परीक्षण के लिए शिवसेना, कांग्रेस, एनसीपी और बीजेपी रणनीति तैयार करने में जुट गई है। सीएम उद्धव आगे पढ़ें »

ऊपर