घर के बाहर पड़ी थी पत्नी की सिर कटी लाश, पड़ोसी भागकर अंदर गए और जो देखा उससे रह गए दंग

कन्नूरः केरल में हुए एक घटना ने सभी को चौंका कर रख दिया है। यहां कन्नूर के पेरिंगाथुर में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के साथ ऐसा कुछ किया, जिसे देखने वाले दंग रह गए। कन्नूर के पेरिंगाथुर में एक कपल के बीच ऐसी झगड़ा हुआ कि पति ने पत्नी का गला ही काट दिया। घटना मंगलवार रात करीब 11:45 बजे की है। आधी रात को पड़ोसियों ने चीख पुकार सुनी। जब पास जाकर देखा तो महिला का गला कटा हुआ था। चारों तरफ खून बिखरा हुआ था। दर्द से चीखती महिला खुद को बचा लेने की गुहार लगा रही थी। लेकिन घाव इतना ज्यादा गहरा था कि उसे बचाना मुश्किल सा जान पड़ा।

अस्पताल की तरफ दौड़े पड़ोसी
खून से लथपथ महिला को लेकर पड़ोसी हॉस्पिटल की तरफ दौड़े। लेकिन वहां डॉक्टर ने जवाब दे दिया। महिला की मौत हो चुकी थी। मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। वहां पर हत्यारा पति मौजूद था। पुलिस ने पति मोहनन को हिरासत में ले लिया। वारदात को अंजाम देने वाला चाकू घटनास्थल से बरामद कर लिया गया है। लेकिन कहानी में एक और शॉकिंग एंगल बचा हुआ था। वह था कि पति वहां से भागा क्यों नहीं। वहीं पर क्यों बैठा था।

पति करने वाला था सुसाइड
दरअसल, पत्नी की गला रेतकर हत्या करने के बाद पति खुद की जान ले लेना चाहता था। वह खुद को मारने की योजना बना रहा था। उसने पुलिस के साथ माना कि पत्नी की हत्या के बाद वह खुद की जान भी लेना चाहता था। उसने यह भी कहा कि उसने अपराध करने का फैसला किया क्योंकि वह अपने जीवन से तंग आ चुका था। घटना उस वक्त हुई जब उनका बेटा धनीत काम पर गया हुआ था। उनकी बेटी धनुष्या भी अपने पति के यहां थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बंगालः पति ने पत्नी को किया चाकू से लहूलुहान, एसिड भी फेंका

घोला : घोला थाना अंतर्गत बिलकांदा ग्राम पंचायत के कर्णमधुपुर निवासी रिया दास पर बुधवार उसके पति विप्लव दास ने चाकू से हमला करते हुए आगे पढ़ें »

ऊपर