‘पत्नी ने रेप की धमकी देकर शादी की, मैं फंस गया’, पुलिस अफसर का वीडियो वायरल

रांचीः झारखंड के एक पुलिस अधिकारी ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर आरोप लगाया है कि उनकी पत्नी उनके साथ मारपीट करती है और फिर उनके खिलाफ ही उल्टा मारपीट का मामला दर्ज करवा देती है। अधिकारी ने पत्नी पर शारीरिक, परिवारिक और भीषण मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया है। रामगढ़ के डिप्टी एसपी किशोर रजक ने 3 सितंबर को एक वीडियो जारी किया था। वीडियो में किशोर रजक ने नाखून से बने निशान को दिखाया। उन्होंने कहा कि पत्नी वर्षा श्रीवास्तव ने उन्हें घायल कर दिया और फिर घर से भाग गई। वीडियो शेयर करते हुए एसडीपीओ किशोर रजक ने लिखा- पत्नी ने मुझ पर अनगिनत बार हमले किए हैं। पत्नी के क्रुर, हिंसक व्यवहार से बच्चा उससे नफरत करता है। उसको देखने भर से चिल्लाने लगता है। मेरे ना रहने पर मजबूरी में उसको रहना पड़ता है। आज सुबह हिंसा का वीडियो देखें।

किशोर रजक ने पत्नी गंभीर आरोप लगाते हुए आगे कहा- वर्षा श्रीवास्तव के सैकड़ों फेसबुक वीडियो और पोस्ट को देखें, उसका इरादा पता चलेगा जैसे-
1. मुझे, मेरे माता-पिता और परिवार की छवि को धूमिल करना
2. हर हाल में मुझे एसडीपीओ रामगढ़ के पद से हटवाना
3. हजारों करोड़ों रुपए की चाहत और वसूली
4. अपने अपराधिक इतिहास को छुपाने के लिए असमाजिक तत्वों और कुछ नेताओं से मिलकर मेरे खिलाफ अभियान चलाकर कुछ विधायकों, मंत्रियों, मुख्यमंत्री और सरकार की छवि धूमिल करना और तीखी आलोचना करना।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

स्वास्थ्य साथी के बावजूद अस्पताल ने वसूले रुपये, लगाया गया जुर्माना

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : स्वास्थ्य साथी कार्ड दिखाकर अस्पताल में भर्ती होने के बावजूद मरीज के परिजनों से नकद रुपये लिये जाने का आरोप न्यूटाउन के आगे पढ़ें »

प्रेमिका की हत्या कर शव को दफनाया

खड़गपुर : पश्चिम मिदनापुर जिले के खड़गपुर लोकल थाना इलाके के एक गांव में रहने वाली एक महिला को मार कर दफना दिए जाने के आगे पढ़ें »

ऊपर