पत्नी ने शारीरिक संबंध बनाने से किया इंकार, तो पति ने प्राइवेट पार्ट में डाल दिया एसिड

कन्नौज : इत्रनगरी कन्नौज में एक पति बेहद जालिम हो गया। उसकी पत्नी का आरोप है कि शारीरिक संबंध बनाने से मना किया तो पति ने प्राइवेट पार्ट्स में तेजाब डाल दिया। जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई। महिला को इसके बाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।
कन्नौज जिले में एक महिला ने आरोप लगाया है कि शारीरिक संबंध बनाने से इनकार करने पर उसके पति ने प्राइवेट पार्ट्स में तेजाब डाल दिया। पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
मामला जिले तिर्वा के बेहरिन गांव का है। पीड़िता की सूचना के बाद पहुंचे मायके वालों ने पीड़ित महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। इस मामले में महिला के पिता ने पति समेत तीन लोगों पर केस दर्ज कराया है। अब पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।
तिर्वा के सौरिख थाना क्षेत्र के कस्बे के सकरावा रोड निवासी केदार सिंह ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी अन्नू देवी की शादी बेहरीन गांव बिवासी वेदपाल के साथ की थी। शादी के बाद उन्हें दो बच्चे हुए। इस बीच पति, उसके भाई अजय कुमार और अजय की पत्नी ने उनकी बेटी का उत्पीडऩ शुरू कर दिया। अक्सर उसके साथ मारपीट की जाने लगी। एक दिन पहले पति ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का दवाब बनाया। जिसका विरोध अन्नू ने किया। इसी से नाराज पति ने पहले तो उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। उसके बाद प्राइवेट पार्ट्स में तेजाब डाल दिया। कोतवाली प्रभारी अमर पाल सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच कर जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जाली नोट से बाइक खरीदने आया युवक हुआ गिरफ्तार

इंटरनेट से 2 हजार रुपये के नोटों का फोटो डाउनलोड कर कराया था प्रिंट ओएलएक्स पर स्पोर्ट्स बाइक का विज्ञापन देख अभियुक्त ने किया था संपर्क सन्मार्ग आगे पढ़ें »

ऊपर