बैट से पत्नी का कत्ल, शराब पिलाकर दोस्त का प्राइवेट पार्ट काटा

करनाल : हरियाणा के करनाल में पुलिस ने डबल मर्डर की गुत्थी को सुलझा लिया है। इस मामले में हत्या के आरोपी विश्वजीत को गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया है। पुलिस ने उस कुल्हाड़ी को भी बरामद कर लिया, जिससे उसने दोस्त की हत्या की थी। इससे पहले आरोपी अपनी पत्नी की बड़ी बेहरमी से हत्या कर चुका है। जानकारी के मुताबिक, विश्वजीत के पिता एक समय में विधानसभा का चुनाव भी लड़ चुके हैं। विश्वजीत का पहले एक स्कूल था, जिसमें उसका दोस्त केयर टेकर के रूप में काम करता था। विश्वजीत को अपनी पत्नी और दोस्त के अवैध संबंधों को लेकर शक था, जिस वजह से उसने दोनों को मौत के घाट उतार दिया।
पत्नी के बाद दोस्त की हत्या
दो महीने पहले आरोपी ने अवैध संबंध के शक में अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी, उसी ने शनिवार को दोस्त नवीन की भी कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। नवीन का प्राइवेट पार्ट भी 90 प्रतिशत काट दिया था। दोस्त की हत्या करके आरोपी विश्वजीत ने कमरे में ताला लगा दिया और दूसरे कमरे में अपने दो बच्चों के साथ रहता रहा। वह दोस्त की लाश को जब तक ठिकाने लगा पाता, उससे पहले ही उसे शक के आधार पर पुलिस ने हिरासत में ले लिया।
पुलिस की पूछताछ में खुलासा हुआ है कि विश्वजीत ने 3 जून को अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी। 5 जून को उसका अंतिम संस्कार तक कर दिया था। आरोपी से परिवार और ससुराल पक्ष के लोग संपर्क नहीं रखते थे, इस कारण पत्नी की मौत का पता किसी को नहीं लगा।
बैट से पीटकर की थी पत्नी की हत्या
अब गिरफ्तारी के बाद आरोपी ने पत्नी की हत्या का राज भी उगला है। उसने बताया कि उसे शक था कि दोस्त का उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध थे। इसलिए दोस्त को शराब पिलाकर कुल्हाड़ी मारकर उसकी हत्या कर दी।
पुलिस ने मंगलवार को विश्वजीत को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें उसकी रिमांड मिल गई। बता दें कि सोमवार को आरोपी के दोस्त के शव का कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज में पोस्टमॉर्टम करवाया गया और फिर उसे परिजनों को सौंप दिया। वहीं आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या की भी पूरी कहानी बताई। उसने पुलिस को बताया कि 3 जून को पत्नी को उसने किक्रेट बैट से मारा था। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उसने इलाज नहीं करवाया, जिससे 5 जून को तड़प-तड़प कर उसकी मौत हो गई।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आज शिक्षा मंत्री के साथ एसएससी आंदोलनकारियों की बैठक

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : 2016 के एसएससी आंदोलनकारियों से तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व सांसद अभिषेक बनर्जी ने पिछले दिनों कैमक स्ट्रीट कार्यालय में मुलाकात आगे पढ़ें »

ऊपर