पति ने बंद नहीं किया टीवी तो भड़की पत्नी, फांसी के फंदे पर लटक दे दी जान

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर से आत्महत्या का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला महज इसलिए फांसी के फंदे पर झूल गई क्योंकि उसका पति देर रात तक टीवी देख रहा था और टीवी बंद करने को तैयार नहीं था। इस खौफनाक घटना ने हर किसी को सन्न कर दिया है। बता दें कि ये मामला इंदौर के लसूडिया थाना इलाके का है। यहां 23 साल की एक महिला ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस के मुताबिक, महिला सोनू का पति अर्जुन मराठा देर रात तक टीवी देख रहा था। महिला ने अपने पति से जब टीवी बंद करने के लिए कहा तो उसने टीवी बंद नहीं किया। इसके बाद महिला नाराज होकर घर के दूसरे कमरे में चली गई।

उस रात क्या हुआ था?

फिर जब रात करीब तीन बजे पति की नींद खुली तो उसने देखा कि उसकी पत्नी फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी। ये देखते ही पति के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। इसके बाद उसने जैसे-तैसे महिला को फांसी के फंदे से नीचे उतारा और इलाज के लिए हॉस्पिटल ले गया, लेकिन महिला को बचाया नहीं जा सका। अस्पताल में डॉक्टर्स ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार तड़के हॉस्पिटल में इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। हमने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस टीम पति के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई कर रही है। हम पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि ये सिर्फ आत्महत्या का मामला ही है या फिर और कुछ।

गौरतलब है कि पुलिस खुदकुशी के इस मामले में महिला के पड़ोसियों से पूछताछ करके मालूम कर रही है कि मृतक महिला और उसके पति के बीच कैसे संबंध थे। क्या अक्सर दोनों आपस में झगड़ा करते थे या फिर उस रात ही अनहोनी हुई।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

’11 से 15 मई के बीच चरम पर होगी कोरोना महामारी’

नई दिल्ली : भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी) के वैज्ञानिकों ने अपने गणितीय मॉडल के आधार पर अनुमान लगाया है कि भारत में कोरोना वायरस महामारी की आगे पढ़ें »

..झाड़ियों में मिली एक दिन की बच्ची

हरियाणा : फतेहाबाद के गांव बरसीन के पास झाड़ियों में 1 दिन की नवजात बच्ची बोरे में मिली है। शुक्रवार सुबह राहगीरों ने झाड़ियों में आगे पढ़ें »

हैवानियत ने शर्मसार किया रिश्ते को : अपाहिज पत्नी के साथ जबरन बनाता था संबंध, प्राइवेट पार्ट में डालता था…

पिता का किया अंतिम संस्कार मगर वायरल वीडियो में दिखे जीवित पिता

मोदी सरकार का बड़ा फैसला, 80 करोड़ लोगों को मुफ्त में मिलेगा दो महीने का राशन

बंगाल चुनाव : अब बीजेपी का ऐलान, सरकार बनने के बाद मुफ्त लगवाएंगे वैक्सीन

बंगाल की ऑक्सीजन सप्लाई चेन को यूपी में किया जा रहा डायवर्ट

कोरोना मरीजों को फ्री में अस्पताल पहुंचा रहा ऑटो ड्राइवर

पेट ठीक करने से लेकर घर की सफाई तक में काम आएगी ये चीज, कीमत सिर्फ 8 रुपये

‘सॉरी… मुझे पता नहीं था कि ये कोरोना वैक्सीन है’, ये बात पेपर पर लिखकर चोर ने वैक्सीन लौटाई

ऊपर