होटल के सामने गर्लफ्रेंड संग था पति, तभी आ पहुंची पत्नी, फिर…

महाराष्ट्र : महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक होटल के बाहर महिला ने पति को गर्लफ्रेंड के साथ बात करते हुए पकड़ लिया। इसके बाद क्या था पत्नी का गुस्सा इस कदर हाई हुआ कि वो अपना आपा खो बैठी। पत्नी ने गर्लफ्रेंड को दबोच लिया और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। इस हाईवोल्टेज ड्रामा का किसी ने वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया गया कि महिला को शक था कि पति किसी से बात करता है, लेकिन वह सारी चीजें इग्नोर करती रही। इस बीच उसे शक हुआ, कि पति किसी लड़की के साथ घूम रहा है। उसने पति की जासूसी शुरू कर दी। फिर जब पति घर से निकला, तो वह भी उसका पीछा करने लगी। महिला पति का पीछा करते हुए औरंगाबाद में स्थित होटल कार्तिकी चौक पहुंच गई। यहां उसने पति को गर्लफ्रेंड के साथ बात करते हुए देख लिया। यह नजारा देखते ही वह गुस्से से लाल हो गई और उसने पति के सामने ही गर्लफ्रेंड पर हमला बोल दिया। महिला ने दौड़ते हुए पति की गर्लफ्रेंड को पकड़ा। वह गाड़ी में बैठने का प्रयास कर रही थी। पत्नी ने लड़की के बाल पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान पति लगातार पत्नी को समझाने के साथ ही गर्लफ्रेंड को बचाने का प्रयास करते हुए दिखाई दिया। सड़क पर ये ड्रामा काफी देर तक चलता रहा। पत्नी बार-बार पुलिस बुलाने की बात कह रही थी, लेकिन पति उसे समझा रहा था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

तृणमूल में जाने की चर्चाओं को नकारा अशोक लाहिड़ी ने

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से ही प्रदेश भाजपा में टूट जारी है। सांसद बाबुल सुप्रियो समेत कई विधायक अब आगे पढ़ें »

ऊपर