पत्नी ने पति को रंगे हाथों पकड़ा, फिर…

नई दिल्ली : पति को अन्य महिला के साथ बंद कमरे में पकड़ने के बाद पत्नी ने पति की लकड़ी से पिटाई कर दी। पुलिस की मौजूदगी में बमुश्किल मामला संभला। यह वाकया मध्य प्रदेश के आगर मालवा ज‍िले का है। दरअसल, नागदा जंक्शन में उस समय एक मकान के बाहर हंगामा हो गया जब पुलिस और कुछ पत्रकारों को लेकर एक महिला ने अपने पति को अन्य महिला के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया। पत्नी ने अपने सहयोगियों के द्वारा दरवाजा खटखटाया। थोड़ी देर बार दरवाजा खुला तो सब चौंक गए। अंदर से मह‍िला के पति और एक अन्य महिला को बाहर निकाला गया। पति के बाहर आते ही पत्नी ने अपना आपा खो दिया और डंडे से पति की पिटाई करने लगी। पत‍ि, पत्नी और वो के ड्रामे को वहां मौजूद लोग अपने मोबाइल कैमरे में कैद करने लगे। जैसे ही महिला बाहर आई पत्नी ने उसपर भी धावा बोल दिया। पुल‍िस के सामने ही झूमाझटकी होने लगी। पुलिस सभी को गाड़ी में बैठा कर थाने ले गई जहां समझाइश के बाद सबको जाने दिया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

रक्षा से जुड़ी वेबसाइट हैक करने वाले थे चीनी अपराधी, पूछताछ में खुलासा

कोलकाता /मालदह : सीमाई इलाके से अवैध तरीके से भारतीय सीमा प्रवेश करते पकड़े गये अपराधी चीनी नागरिक हानजुनवे (36) ने फिर सनसनीखेज खुलासा किया आगे पढ़ें »

12 दिनों के अंदर फिर दिल्ली जा रहे हैं शुभेंदु, मिलेंगे नड्डा से

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी 12 दिनों के अंदर ही एक बार फिर दिल्ली जा रहे हैं। सूत्रों के अनुसार, आगे पढ़ें »

ऊपर